अपना शहर चुनें

States

KBC 12 ग्रांड फिनाले में सम्मानित होंगे कारगिल वीर, हॉट सीट पर बैठेंगे परमवीर चक्र विजेता

KBC ग्रैंड फिनाले में सम्मानित होंगे कारगिल युद्ध के दो जांबाज. (Photo: https://www.instagram.com/sonytvofficial/)
KBC ग्रैंड फिनाले में सम्मानित होंगे कारगिल युद्ध के दो जांबाज. (Photo: https://www.instagram.com/sonytvofficial/)

कारगिल के हीरो सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव (Yogendra Singh Yadav) और सूबेदार संजय सिंह (Sanjay Singh) के सम्मान के साथ केबीसी 12 समाप्त होगा. परमवीर चक्र विजेता ये दोनों वीर केबीसी 12 के ग्रांड फिनाले (KBC 12 Grand Finale) एपिसोड के खास मेहमान होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन (KBC 12th Season) के समापन की घड़ी नजदीक आ गई है. 15 जनवरी को सेना दिवस के मौके पर सोनी टीवी ने केबीसी का एक खास प्रोमो जारी किया है. इसमें बताया गया है कि, कारगिल के हीरो सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव (Yogendra Singh Yadav) और सूबेदार संजय सिंह (Sanjay Singh) के सम्मान के साथ केबीसी 12 समाप्त होगा. परमवीर चक्र विजेता ये दोनों वीर केबीसी 12 के ग्रांड फिनाले एपिसोड के खास मेहमान होंगे. दोनों वीर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठेंगे.

सोनी टीवी ने प्रोमो के साथ ही सेना की धुन वाला वीडियो भी शेयर किया है. इस  सोशल मीडिया में चैनल ने बताया है कि, ‘हम भारतीय सेना की अदम्य भावना को सलाम करते हैं! सेना के मिलिट्री बैंड का म्यूजिक भारतीय सैनिकों के आत्मविश्वास को बढ़ाता है और उन्हें सेना के जीवन में शामिल विभिन्न गतिविधियों के लिए तैयार करता है. यह हम में से हर एक में गर्व और देशभक्ति की भावनाएं पैदा करता है.’






प्रोमो में बैकग्राउंड में मिलिट्री धुन के साथ सैनिक अपनी ड्रेस में स्टूडियो पर परेड करते दिख रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन 22 जनवरी को समाप्त हो रहा है. इस खास अवसर पर कारगिल के युद्ध के दोनों जांबाज हॉट सीट पर बैठेंगे. माना जा रहा है कि अगले सीजन में अमिताभ इस शो को होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग बताया था कि, ‘वे अब थक गए हैं और रिटायर हो रहे हैं.’

78 साल के अमिताभ बच्चन ही कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत से होस्टिंग कर रहे हैं. माना जाता है कि इस शो की लोकप्रियता में उनका भी अहम योगदान है. कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में अब तक 4 कंटेस्टेंट्स 1 करोड़ रुपए की रकम जीत चुके हैं, लेकिन खास बात यह है कि इस बार करोड़पति बनने वाली सभी कंटेस्टेंट्स महिलाएं हैं. इस सीजन में अब तक किसी कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ रुपए की धनराशि नहीं जीती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज