पुरुष प्रधान उद्योग में महिला कलाकारों को बढ़ावा देना मेरे लिए अहम है: करिश्मा चव्हाण

करिश्मा चव्हाण रविवार (7 मार्च) को बांद्रा स्थित मित्रों में महिला दिवस पर एक कार्यक्रम 'हियर टू स्ले की मेजबानी कर रही हैं. फोटो में करिश्मा के साथ गायिका अकासा सिंह दिख रही हैं.

करिश्मा चव्हाण रविवार (7 मार्च) को बांद्रा स्थित मित्रों में महिला दिवस पर एक कार्यक्रम 'हियर टू स्ले की मेजबानी कर रही हैं. फोटो में करिश्मा के साथ गायिका अकासा सिंह दिख रही हैं.

डांसर, कोरियोग्राफर और डांस शो में जज रह चुकीं करिश्मा चव्हाण (Karishma Chavan) 7 मार्च, रविवार को बांद्रा स्थित मित्रों में महिला दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम 'हियर टू स्ले (Here to Slay)' की मेजबानी कर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. डांसर, कोरियोग्राफर और डांस शो में जज रह चुकीं करिश्मा चव्हाण (Karishma Chavan) 7 मार्च, रविवार को बांद्रा स्थित मित्रों में महिला दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम 'हियर टू स्ले (Here to Slay)' की मेजबानी कर रही हैं. गायक अकासा सिंह को नागिन, ऐती ऐसी, ठग रांझा जैसे गीतों के लिए जाना जाता है और गायक अरुनाजा, जो ब्रोकन डंकिला के लिए जाने जाते हैं,  इस कार्यक्रम के लिए परफॉर्म करेंगे. डीजे इशानी और स्टैंड अप कॉमेडियन फातिमा आयशा भी प्रस्तुति देंगी. जीवन के सभी क्षेत्रों से महिलाएं अपनी प्रतिभा के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी. यह दोपहर से शुरू होकर रात तक चलेगा.

करिश्मा ने अपने उद्देश्य ‘हियर टू स्ले’ के पीछे अपने उद्देश्य को साझा करते हुए कहा, ‘मैंने आज तक जो कुछ भी हासिल किया है, वह अस्वीकृति, निर्णय और आलोचना की श्रृंखला के बिना नहीं है. पुरुष प्रधान उद्योग में, एक महिला के रूप में, महिला कलाकारों को बढ़ावा देना बहुत ही है मेरे लिए महत्वपूर्ण है. निजी तौर पर, यह रात एक बिलकुल नए एवेन्यू की शुरुआत करने वाली है, जो महिलाओं द्वारा विशेष रूप से एक जगह बनाने के उद्देश्य से आयोजित की गई है, जहां हम महिला प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए एक ही छत के नीचे एक साथ आ सकते हैं और अपने सच्चे अर्थों में नारीत्व का जश्न मना सकते हैं.’

Youtube Video




गायिका अकासा सिंह शो के लिए अपना उत्साह दिखाती हैं और कहती हैं, ‘मैंने हमेशा करिश्मा की ओर देखा है, जो कि अब तक की सबसे सैवज महिला हैं! मैं इस सुपर कूल ऑल गर्ल इवेंट शेड का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. क्योंकि मैं एक दृढ़ विश्वास और महिला शक्ति का समर्थक हूँ! प्रदर्शन करने, पार्टी करने और उसे मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! "
अरुनाजा कहती हैं, ‘महिला दिवस के लिए एक ऑल वुमन लाइन अप का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं वास्तव में कलाकारों को देखने के लिए उत्साहित हूं. यह एक सम्मान और विशेषाधिकार है. उत्सव के एक हिस्से में 7 मार्च को कुछ  गर्ल्स एक्शन होने वाला है और मैं इंतजार नहीं कर सकती.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज