Home /News /entertainment /

करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ 25 साल पहले दिया था जबरदस्त KISSING सीन, कांपने लगी थीं एक्ट्रेस

करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ 25 साल पहले दिया था जबरदस्त KISSING सीन, कांपने लगी थीं एक्ट्रेस

'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा कपूर का शानदार मेकओवर दर्शकों को पसंद आया था. (फोटो साभार: Film Poster)

'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा कपूर का शानदार मेकओवर दर्शकों को पसंद आया था. (फोटो साभार: Film Poster)

धर्मेश दर्शन (Dharmesh Darshan) ने भी नहीं सोचा होगा कि फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ (Raja Hinsutani) जब रिलीज होगी तो इस कदर करिश्मा (Karishma Kapoor का करिश्मा छा जाएगा. इस फिल्म में करिश्मा का न सिर्फ लुक कमाल का था बल्कि उनकी स्टाइल भी जबरदस्त थी जो उस दौर में लड़कियों के बीच फैशन स्टेटमेंट बन गई थी.60 के दशक का फिटेड कुर्ता और चूड़ीदार के साथ स्ट्रेट हेयर और ब्रॉउन लेंसेस में करिश्मा पहली बार नए लुक में नजर आई थीं. करिश्मा के मेकओवर की भी काफी चर्चा हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

    आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) स्टारर  फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ (Raja Hinsutani) जबरदस्त सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म की कसी हुई स्क्रिप्ट, एक्टिंग, मेलोडियस म्यूजिक के साथ साथ कॉस्ट्यूम-स्टाइल सब कुछ इतना कमाल था कि फिल्म के 25 साल बीत जाने के बावजूद दर्शकों के दिलो दिमाग में इस फिल्म की यादें तरो-ताजा हैं. इस फिल्म के एक्टर एक्ट्रेस के साथ मशहूर बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने भी फिल्म से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं लीड एक्ट्रेस करिश्मा भी शूटिंग के दिनों को भूल नहीं पाई हैं.

    जाने माने फिल्म निर्देशक धर्मेंश दर्शन ने जब1996 में आई फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ बनाने की सोची तो सबसे पहले इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर ऐश्वर्या राय को ऑफर दिया. बात नहीं बनी तो जूही चावला को ऑफर दिया लेकिन किसी वजह से जब जूही ने भी मना कर दिया तो पूजा भट्ट को ऑफर दिया. पूजा ने भी किसी वजह से फिल्म करने से इनकार कर दिया तो ऐसे में फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने धर्मेंश को सलाह दी कि किसी ऐसी एक्ट्रेस को साइन करें, जिसके साथ मैंने पहले फिल्म नहीं की है. इस तरह ये फिल्म करिश्मा कपूर की झोली में गिर गई.

    धर्मेश दर्शन ने भी नहीं सोचा होगा कि फिल्म जब रिलीज होगी तो इस कदर करिश्मा का करिश्मा छा जाएगा. इस फिल्म में करिश्मा का न सिर्फ लुक कमाल का था बल्कि उनकी स्टाइल भी जबरदस्त थी जो उस दौर में लड़कियों के बीच फैशन स्टेटमेंट बन गई थी. इसका जिक्र फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर किया है. फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए मनीष ने लिखा है कि ’60 के दशक का फिटेड कुर्ता और चूड़ीदार के साथ स्ट्रेट हेयर और ब्रॉउन लेंसेस में करिश्मा पहली बार नए लुक में नजर आई थीं’. करिश्मा की एक्टिंग के साथ साथ मेकओवर भी दर्शकों को बेहद पसंद आया था.

    इतना ही नहीं फिल्म में करिश्मा और आमिर के बीच फिल्माए गए किसिंग सीन की जमकर चर्चा हुई थी. करिश्मा कपूर ने एक बार इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी यादों को शेयर कर बताया था कि ‘इस सीन को फिल्माने में तीन दिन लग गए थे. फरवरी के महीने में ऊटी में शाम के 6-7 बजे ये सीन फिल्माया गया था और ठंड के मारे मैं कांप गई थी. सोच रही थी कब ये खत्म होगा’. आमिर-करिश्मा के किसिंग सीन को बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन माना जाता है.

    करिश्मा कपूर ने भी राजा हिंदुस्तानी’ के 25 साल पूरे होने पर एक सीक्रेट शेयर किया है. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने का वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा है ‘आए हो मेरी जिंदगी में’ मेरे करियर के पसंदीदा गानों में से एक है. यंग गर्ल के तौर पर इस पर परफॉर्म करते हुए मैं इमोशनली काफी उतार-चढ़ाव से गुजरी थी. प्यार और कुर्बानी की बात करते हुए इसके लिरिक्स बेहद खूबसूरत है. ये हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. राजा हिंदुस्तानी के 25 साल पूरे होने को सेलिब्रेट कर रही हूं’.

    ये भी पढ़िए-37 Years Of Manzil Manzil: सनी देओल ने दिया साथ तो दिल दे बैठी थीं डिंपल कपाड़िया

    ‘राजा हिंदुस्तानी’ ने वाकई हिंदुस्तान के दर्शकों का दिल जीत लिया था. ‘आए हो मेरी जिंदगी में’ और ‘परदेसी-परदेसी’ जैसे गानों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था. रोमांस से भरपूर ये फिल्म 25 साल पहले जब रिलीज हुई थी तो हफ्तों सिनेमाघर हाउसफुल रहे थे.

    Tags: Aamir khan, Karishma Kapoor, Manish Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर