Home /News /entertainment /

करिश्मा कपूर ने इस गाने में 30 बार बदले थे कपड़े, यकीन नहीं तो देख लें वीडियो

करिश्मा कपूर ने इस गाने में 30 बार बदले थे कपड़े, यकीन नहीं तो देख लें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर.

तीन दिन तक हुई थी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के इस पॉपुलर गाने की शूटिंग.

    फिल्मी गानों की चमक-दमक किसे अच्छी नहीं लगती. हर कोई हीरो-हीरोइन के चमचमाते कॉस्ट्यूम देख हैरान रह जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके लिए स्टार्स को कितनी मेहनत करनी पड़ती है. करिश्मा कपूर को एक गाने में 30 बार कपड़े बदलने पड़े थे.

    ये साल 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' (Krishna) के 'झांझरिया' (Jhanjhariya Meri Chanak Gayi ) की बात है. सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने में करिश्मा ने 30 बार कपड़े बदले थे. ये किस्सा करिश्मा कपूर ने एक रियलिटी शो के दौरान शेयर किया.

    करिश्मा ने बताया, "गाने के 2 वर्जन थे. मेल और फीमेल. मेल वर्जन रेगिस्तान में 50 डिग्री सेंटीग्रेट की गर्मी में शूट किया गया था और फीमेल वर्जन को तीन दिनों तक मुंबई में शूट किया गया था."

    उन्होंने बताया, "रेगिस्तान में रेत पर डांस करना था और शूटिंग के दौरान रेत आंखों में आ रही थी जिससे ये काम और ज्यादा मुश्किल हो गया था.हमने जब फीमेल वर्जन की शूटिंग शुरू की तो मुझे अहसास हुआ कि गाने की शूटिंग के दौरान 30 बार आउटफिट बदलना था."

    करिश्मा ने बताया कि हर एक लुक अलग था. इसलिए उन्हें बार-बार मेकअप भी बदलना पड़ता था. यह बेहद मुश्किल काम था. उन्होंने कहा कि ये एक आईकॉनिक गाना बना साथ ही उनके करियर के यादगार गानों में से एक है. फिलहाल करिश्मा फिल्मी पर्दे से दूर हैं. वो छोटे पर्दे पर नजर आ जाती हैं. लेकिन 2012 में आई 'डेंजरस इश्क' के बाद से उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली. हां शाहरुख खान की 'Zero' में उन्होंने एक गेस्ट अपीयरेंस जरूर दी थी.


    यह भी पढ़ें:

    2 मिनट के इस डांस के बदले जैकलीन फर्नांडिस ने लिए दो करोड़ रुपए

    Tags: Karishma Kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर