लाइव टीवी

श्रीदेवी को आखिरी बार पर्दे पर देख इमोशनल हुईं करिश्मा कपूर

News18Hindi
Updated: December 26, 2018, 10:05 AM IST
श्रीदेवी को आखिरी बार पर्दे पर देख इमोशनल हुईं करिश्मा कपूर
'जीरो' के इस गाने में आलिया भट्ट भी नजर आई थीं.

करिश्मा ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह श्रीदेवी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और मेकअप मैन श्रीदेवी को आइना दिखा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 26, 2018, 10:05 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम करना किसी भी सितारे के लिए यादगार रहा है. आज उनके (श्रीदेवी) जाने के बाद खुद को उस लीजेंड्री एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर देखना किसी के लिए भी इमोशनल कर देने वाला पल होगा. कुछ ऐसा ही हाल करिश्मा कपूर का भी रहा. जीरो में महज कुछ मिनटों के लिए श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में सोच कर करिश्मा इमोशनल हो गईं. करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर कर अपने दिल का हाल बताया.

करिश्मा ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह श्रीदेवी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और मेकअप मैन श्रीदेवी को आइना दिखा रहा है. ये तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, टीम शाहरुख और टीम जीरो का शुक्रिया जिन्होंने कुछ ही मिनटों के लिए सही लेकिन मुझे मेरी पसंदीदा श्रीदेवी जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका दिया. हम आपको बहुत मिस करते हैं श्रीदेवी.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Thank you @iamsrk and #teamzero for giving me the opportunity to share screen space ( even if it was for a few minutes )with the legend and my all time favourite #sridevi we miss you 🙏🏼 #specialmoments #behindthescenes #zero #releasingtoday #21stdec @redchilliesent


A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on






शाहरुख खान की 'जीरो' श्रीदेवी की आखिरी फिल्म है. इस फिल्म के एक मल्टी स्टारर पार्टी नंबर में श्रीदेवी भी नजर आईं. उनके अलावा इस गाने में आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, आर.माधवन, अभय देओल समेत दूसरे सितारे मौजूद थे. कुछ इसी तरह का मल्टी स्टारर गाना शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' में भी रह चुका है. 'दीवानगी दीवानगी' नाम से आए इस गाने को काफी पसंद की गई थी.



यह भी पढ़ें:

शाहरुख ने तोड़ा ये रिकॉर्ड , Zero से अब भी है उम्मीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2018, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...