• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • तुझको मिर्ची लगी... करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ शेयर की 90s की रोमांटिक Photo, दिलाई पुराने दिनों की याद

तुझको मिर्ची लगी... करिश्मा कपूर ने गोविंदा के साथ शेयर की 90s की रोमांटिक Photo, दिलाई पुराने दिनों की याद

करिश्मा कपूर, गोविंदा (Photo Credit- @therealkarismakapoor/@govinda_herono1/Instagram)

करिश्मा कपूर, गोविंदा (Photo Credit- @therealkarismakapoor/@govinda_herono1/Instagram)

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर गोविंदा (Govinda) के साथ एक रोमांटिक फोटो (Photo) शेयर की है. ये फोटो उनके 90s के एक मशहूर गाने- 'तुझको मिर्ची लगी तो' (Tujhko Mirchi Lagi To) की है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भले ही अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं रहती हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. 90s के दौर की उनकी फिल्मों से लोगों की कई यादें जुड़ी हुई हैं. यही कारण है कि करिश्मा सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं, वो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो जाता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला... जब करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया पर जुड़े फैंस के साथ गोविंदा (Govinda) के साथ 90s की एक रोमांटिक फोटो शेयर की. ये फोटो इस सुपरहिट जोड़ी के एक मशहूर गाने (Photo) की है. इस फोटो में लोगों को पुराने दिन याद आ गए हैं.

    दरअसल, हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पुराने दौर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में करिश्मा अपने को-स्टार गोविंदा के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में 90s के ये दोनों सुपरस्टार्स हंसते-मुस्कुराते मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं. करिश्मा ने ये भी बताया है कि ये तस्वीर इस जोड़ी की कौन से सुपरहिट गाने की है. यहां देखें करिश्मा द्वारा शेयर की गई फोटो-








    View this post on Instagram






    A post shared by KK (@therealkarismakapoor)






    इस फोटो के कैप्शन में करिश्मा कपूर ने बताया कि ये फोटो गोविंदा और उनकी सुपरहिट फिल्म 'कुली नं 1' के गाने 'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं' का है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- तुझको मिर्ची लगी तो में क्या करूं ? इस कैप्श के साथ उन्होंने #mondaymemories #coolieno1 #the90s जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज