मम्मी की जिंदगी के दर्द को बयां करेगी करिश्मा कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड', ट्रेलर OUT

यह वेबसीरीज ऑल्ट बालाजी और जी5 पर 11 मार्च से दिखाई जाएगी.

मेंटलहुड (Mentalhood) एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें हसबेंड और वाइफ के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कितना असर पड़ता है ये दिखाने की कोशिश की है.

  • Share this:
    मुंबई: लंबे समय के बाद बॉलीवुड (Bollywood) की लोलो यानि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) फिर से अपना जादू सिनेमा के पर्दे पर दिखाने वाली हैं. फिल्मों के बाद करिश्मा डिजिटल वर्ल्ड की ओर रुख कर रही हैं. करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू जी-5 और ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मेंटलहुड (Mentalhood)' में कर रही हैं. हाल ही में वेब-सीरीज 'मेंटलहुड' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस वेब सीरीज में करिश्मा कपूर के साथ डीनो मोरिया, संजय सूरी और श्रुति सेठ भी नजर आएंगी. 24 फरवरी को मुंबई के एक इवेंट में ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस मौके पर एकता कपूर और करिश्मा कपूर ने अपनी बचपन की यादें ताजा की.

    ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे करिश्मा कपूर, संध्या मृदुल, श्रुति सेठ, शिल्पा शुक्ला और तिलोत्तमा शोमे अपने परिवार साथ बच्चों का ख्याल रखते हुए अपनी खुद की जिंदगी को भूल जाती हैं. फिल्म में डीनो मोरिया जो घर रहकर अपने बच्चे संभालते हैं. किस तरह महिलाएं काम करती हैं और उसके बाद कैसे वो अपनी जिंदगी को भुलाकर घर परिवार में लग जाती है. इतना सब करने के बाद भी घर में उनके साथ जो होता हैं. उससे उनके बच्चों के जीवन में क्या फर्क पड़ता है.

    वेब-सीरीज में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफर दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए तरीके से पैंतरेबाजी करती हैं. मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है.

    मेंटलहुड एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसमें हसबेंड और वाइफ के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कितना असर पड़ता है ये दिखाने की कोशिश की है. साथ ही एक शादीशुदा महिला को किन-किन जिम्मेदारियों का सामना करना पड़ता है और ऐसा करने के दौरान कैसे उसका खुद का अस्तित्व खतरे में पड़ जाता है ये भी दिखाने की कोशिश की गई है.



    करिश्मा कपूर इस वेब सीरीज में मीरा शर्मा, मिस कानपुर और तीन छोटे बच्चों की मां की भूमिका में नजर आएंगी. करिश्मा को 'मेंटल मॉम' मीरा के रूप में पेश किया गया, डीनो 'स्टे-एट-होम डैड' आकाश फर्नांडिस के रूप में, संध्या को 'मोम्जिला' अनुजा जोशी, शिल्पा को 'वर्कहॉलिक मॉम' नम्रता डालमिया, श्रुति को 'बोहो मॉम' दीक्षा शाह और तिलोत्तमा को 'पुशओवर मॉम' प्रीति खोसला के रूप में पेश किया गया है.

    इस वेब सीरीज में करीब साढ़े तीन साल का वक्त लगा है. यह वेबसीरीज ऑल्ट बालाजी और जी5 पर 11 मार्च से दिखाई जाएगी.  ट्रेलर को देखने के लिए यहां क्लिक करें.

    ये भी पढ़ें: बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने मनाया जश्न, दोस्तों के साथ ऐसे की पार्टी 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.