'सरकाई लो खटिया' पर नाचे रणवीर सिंह और करिश्मा कपूर, वीडियो वायरल

साल 1994 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा बाबू' का गाना 'सरकाई लो खटिया' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 8:26 PM IST
'सरकाई लो खटिया' पर नाचे रणवीर सिंह और करिश्मा कपूर, वीडियो वायरल
करिश्मा कपूर और रणवीर सिंह
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 8:26 PM IST
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में जहां सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का तांता लगा हुआ है वहीं दूसरी तरफ करिश्मा ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करिश्मा, रणवीर सिंह के साथ करिश्मा के पॉपुलर सॉन्ग 'सरकाई लो खटिया' पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही इस वीडियो को ताबड़तोड़ देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- रवीना टंडन को इग्नोर कर रहे हैं अक्षय कुमार? लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

साल 1994 में आई गोविंदा, कादर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा बाबू' का गाना 'सरकाई लो खटिया' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. वहीं फिल्म ने भी दर्शकों को लुभाने में कोई कसर बाकि नहीं रखी थी. ऐसे में मंगलवार को एक बार फिर पुरानी याद ताज़ा करते हुए रणवीर सिंह के साथ इस गाने पर डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी लोकप्रियता मिल रही है. यहां देखिए ये वीडियो...






बता दें कि करिश्मा ने इस बार अपना जन्मदिन लंदन में सेलिब्रेट किया. यहां उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहन करीना और जीजा सैफ के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीर लंदन के एक क्लब में पार्टी करते हुए क्लिक की गईं हैं. जिसमें इन तीनों सितारों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी तरह से नज़र आ रही है.

गौरतलब है कि करिश्मा ने सैफ अली खान के साथ फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में काम किया है और वहीं करीना उनके साथ 'टशन', 'कुर्बान' और 'एजेंट विनोद' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. वहीं करिश्मा अपनी बहन करीना और सैफ के बेहद करीब हैं और वो अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं. सैफ जहां कपूर खानदान की हर पार्टी का हिस्सा बनते हैं वहीं करिश्मा भी सैफ और करीना के साथ ही नज़र आती हैं. इन तीनों के बीच गहरी दोस्ती है और ये तीनों इस समय लंदन में अपनी छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - इस हॉलीवुड एक्टर ने सेल्फी के लिए मांगे 75 हज़ार रुपए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...