लाइव टीवी

ALT बालाजी की 'मेंटलहुड' का टीज़र हुआ रिलीज़, करिश्मा कपूर ने चौंकाया

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 2:53 AM IST
ALT बालाजी की 'मेंटलहुड' का टीज़र हुआ रिलीज़, करिश्मा कपूर ने चौंकाया
करिश्मा कपूर की नई वेब सीरीज

अर्से बाद करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) इस वेब सीरीज के जरिए वो वापसी कर रही हैं. इसमें वो मीरा शर्मा, मिस कानपुर और तीन छोटे बच्चों की मां की भूमिका में नज़र आएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 2:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक मां के जीवन में हर दिन पागलपन से भरपूर होता है और वह सभी चीजों को सही करने की परवाह करती है, ऐसी ही एक झलक साझा करते हुए ALT बालाजी और G5 ने अपनी सबसे प्रतीक्षित वेब-सीरीज 'मेंटलहुड' का टीज़र रिलीज़ कर दिया है. ओटीटी मंच पर कई प्रतिभाओं को एक साथ पेश करते हुए, जिसके साथ बॉलीवुड की लोलो यानी ​​करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है, वेब-सीरीज मेंटलहुड का टीज़र रिलीज़ हो गया है और वास्तव में यह एक रोलरकोस्टर राइड की तरह है जिसे हम मिस नहीं कर सकते हैं!

यह सीरीज़ मार्च से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन उससे पहले शो का एक टीज़र रिलीज़ करते हए साझा किया गया.

करिश्मा कपूर इस वेब सीरीज में मीरा शर्मा, मिस कानपुर और तीन छोटे बच्चों की मां की भूमिका में नज़र आएंगी. शो के टीज़र में करिश्मा को 'मेंटल मॉम' मीरा के रूप में पेश किया गया, डीनो 'स्टे-एट-होम डैड' आकाश फर्नांडिस के रूप में, संध्या को 'मोम्जिला' अनुजा जोशी, शिल्पा को 'वर्कहॉलिक मॉम' नम्रता डालमिया, श्रुति को 'बोहो मॉम' दीक्षा शाह और तिलोत्तमा को 'पुशओवर मॉम' प्रीति खोसला के रूप में पेश किया गया है.





करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित "मेंटलहुड" में करिश्मा कपूर एक मेंटल मां मीरा शर्मा के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है. इससे पहले, पोस्टर से हमें इस बात का अंदाजा हो गया था कि यह कितना मज़ेदार होने वाला है, लेकिन टीज़र में पागलपन की झलक ने निश्चित रूप से हमें उत्साहित कर दिया हैं! इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं. मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है.

यह भी पढ़ेंः राखी सावंत ने शहनाज के पापा को सुनाई खरी-खरी, बोलीं- मेरा नाम इज्जत से लो

शो के निर्माता 24 फरवरी 2020 को ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित करने के लिए तैयार हैं, जो बेहद विशाल होगा. यह बहुप्रतीक्षित शो मार्च में ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 2:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर