होम /न्यूज /मनोरंजन /

Karisma Kapoor ने स्टैंप ड्यूटी में कटौती के बाद 10.11 करोड़ में बेचा फ्लैट

Karisma Kapoor ने स्टैंप ड्यूटी में कटौती के बाद 10.11 करोड़ में बेचा फ्लैट

करिश्मा कपूर. फोटो साभार-@therealkarismakapoor/Instagram

करिश्मा कपूर. फोटो साभार-@therealkarismakapoor/Instagram

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में शुमार हो गई हैं जो स्टैंप ड्यूटी में कटौती के बाद घर बेचकर फायदा ले रहे हैं

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) फिल्मों से भले दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टव रहती हैं. एक बार फिर से करिश्मा खबरों में हैं, वह किसी फिल्म या सीरीज में नहीं बल्कि अपने एक फ्लैट को बेचने के लिए हैं. करिश्मा और उनकी मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) ने मुंबई में अपना एक फ्लैट 10.11 करोड़ में बेचा है, जिसके बाद एक्ट्रेस उन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज में शुमार हो गई हैं जो स्टैंप ड्यूटी में कटौती के बाद घर बेचकर फायदा ले रहे हैं. दरअसल, स्टांप ड्यूटी (Stamp Duty) में कटौती और भारत की वित्तीय राजधानी में परिणामी रियल एस्टेट बूम का सबसे अधिक लाभ उठा रहे हैं.

    'राजा हिंदुस्तानी' और 'दिल तो पागल है' जैसी फिल्मों में एक्ट्रेस ने मुंबई के खार इलाके में 10वीं मंजिल का अपार्टमेंट बेच दिया है. Zapkey.com की रिपोर्ट के मुताबिक, 1610 वर्ग फुट के अपार्टमेंट की बिक्री 24 दिसंबर को दर्ज की गई थी, इसके लिए उन्होंने 20.22 लाख रुपये का स्टांप शुल्क अदा किया था. एक्ट्रेस का ये मकान, मुंबई के पश्चिमी खार के रोज क्वीन में था, जहां इसके साथ दो कार पार्किंग भी मिल रही है. इस फ्लैट को आभा दमानी ने खरीदा है.

    आपको बता दें, महाराष्ट्र सरकार ने रियल एस्टेट सेक्टर में थोड़ी तेजी लाने के लिए हाल ही में स्टैंप ड्यूटी में कटौती का ऐलान किया था. जिसका असर अब देखने को मिल रहा है. जहां इस मौके का इस्तेमाल करते हुए कई बड़े सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रॉपर्टी को बेचा है. करिश्मा कपूर का ये फ्लैट मुंबई के खार इलाके में था. एक्ट्रेस का ये फ्लैट 1610 वर्गफुट का था. जो 20 दिसंबर को रजिस्टर हुआ था.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर ने कुछ समय पहले ही डिजिटल डेब्यू किया है. वो एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में दिखीं थीं. वेब सीरीज का नाम है मेंटलहुड. इस सीरीज में करिश्मा के काम की भी काफी तारीफ हुई थी. वहीं, हाल ही में करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी, इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं.

    Tags: Karisma kapoor

    अगली ख़बर