vidhan sabha election 2017

दीपिका मेरी बेटी जैसी है, लेकिन नालायक है- लोकेंद्र सिंह कालवी

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 5:54 PM IST
दीपिका मेरी बेटी जैसी है, लेकिन नालायक है- लोकेंद्र सिंह कालवी
करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी
Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 5:54 PM IST
करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी भी न्यूज18 इंडिया द्वारा आयोजित किए गए सबसे बड़े राष्ट्रीय कॉन्क्लेव 'चौपाल' में पहुंचे.

फिल्म 'पद्मावती' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि दीपिका उनकी बेटी जैसी है, लेकिन 'थोड़ी नालायक है'. उन्होंने कहा कि पद्मावती पर उन्होंने देश के लोकतांत्रिक सेटअप में हर दरवाजा खटखटाया. उनका कहना है कि वो लोग डराने धमकाने का काम नहीं करते.

जब उनसे कहा गया कि वो पहले फिल्म देख लें, फिर कोई फैसला लें. इसपर उनका कहना था कि हर कोई उनसे फिल्म देखने की बात कर रहा है, लेकिन उन्हें भंसाली फिल्म नहीं दिखा रहे हैं.

लोकेंद्र सिंह का कहना है कि वो रावलरतन सिंह के 17वीं पीढ़ी के हैं. क्या उनका इतना भी अधिकार नहीं है कि अगर कोई उनके परिवार के बारे में गलत बार करे, वो उसे दो थप्पड़ लगा दें!

साथ ही उन्होंने यह स्पष्ट करने की कोशिश की कि सर काटने, नाक काटने पर इनाम वाले बयान करणी सेना के नहीं की. साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान आकर संजय लीला भंसाली के फिल्म शूटिंग करने से नाराज होते हुए उनका सेट तोड़ डाला.

लोकेंद्र सिंह कालवी


उनका कहना है कि राजपूत करणी सेना पढ़े लिखे नौजवानों की संस्था है. उनके पास बहुत से काम हैं. लेकिन इतिहास से किसी भी तरह की तोड़-मरोड़ वो बर्दाश्त नहीं करेंगे.

संजय लीला भंसाली के बारे में उन्होंने कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते, लेकिन भंसाली तो न लात, न बात किसी से नहीं मानते.

ये भी पढ़ें:

फीमेल फैन्स कम होने से दुखीं हैं मनोज वाजपयी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर