अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर करणी सेना की नजर, जानिए क्यों जताई आपत्ति

अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी. फाइल फोटो.

अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी. फाइल फोटो.

करणी सेना (Karni Sena) ने फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है. उनकी मांग है कि फिल्म का नाम बदला जाए. इसके साथ ही उन्होंने कुछ शर्तें रखी हैं. 

  • Share this:

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की घोषणा जब से हुई है, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. लेकिन फिल्म अब मुसीबत में घिरती दिख रही है. बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अक्सर विरोध जताने वाली करणी सेना (Karni Sena) की नजर फिल्म पर है. संगठन ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है. अक्षय की ये फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान ( Prithviraj Chauhan) के जीवन पर आधारित है.

फिल्म के नाम पर आपत्ति

करणी सेना (Karni Sena) के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, 'जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.' करणी सेना ने टाइटल बदलने के साथ-साथ और भी शर्ते रखी हैं.

शर्तों के साथ दी चेतावनी
करणी सेना की मांग है कि फिल्म की रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए. सुरजीत सिंह राठौर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि इससे पहले ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, ये सभी को पता है. अगर इस बात पर विचार नहीं किया गया तो इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा.

मेकर्स के जवाब का इंतजार

अब करणी सेना के साथ फैंस को भी मेकर्स के जवाब का इंतजार है. अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी. अक्षय कुमार ने कहा था कि उन्हें ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं.



अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानी पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखाई देंगे. वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी. फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज