नीरजा फेम राम माधवानी की थ्रिलर फिल्म करेंगे एक्टर कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन. 
फोटो साभार- @kartikaaryan/Instagram
कार्तिक आर्यन. फोटो साभार- @kartikaaryan/Instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार एक थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं जिसका डायरेक्शन नीरजा फेम निर्देशक राम माधवानी (Ram Madhwani) करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 7:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के चॉकलेटी फेस माने जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कई रोमांटिक और कॉमिडी फिल्मों में काम किया है. उनके फैंस लंबे समय से उन्हें दूसरी भूमिकाओं में देखना चाहते थे. वैसे कार्तिक भी दूसरे जॉनर की फिल्में करना चाहते थे, लेकिन उन्हें कोई दमदार भूमिका वाली अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही थी. अब कार्तिक आर्यन की थ्रिलर स्क्रिप्ट की तलाश समाप्त हो गई है.

खबर है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली थ्रिलर फिल्म साइन कर ली है. हिट फिल्म 'नीरजा' बना चुके डायरेक्टर राम माधवानी (Ram Madhwani) ने कार्तिक आर्यन को अपनी अगली फिल्म में कास्ट किया है. यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. पढ़ने के बाद कार्तिक आर्यन को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां कर दी. सूत्रों के अनुसार मुंबई में एक से अधिक लोकेशंस पर इस फिल्म की शूटिंग होगी. खबर यह भी है कि इसे एक ही शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा.

30 दिन के शेड्यूल में शूट की जाएगी फिल्म
शूटिंग का पूरा शेड्यूल फिल्म मेकर्स ने तय कर लिया है. 30 दिन के शेड्यूल में फिल्म शूट की जाएगी. विशेष परिस्थितियों के लिए फिल्म मेकर्स ने 2 हफ्ते एक्सट्रा रखे हैं.' इस फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन शुरू कर दिया गया है. सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या', जिसे दर्शकों ने जबर्दस्त प्यार दिया था, का डायरेक्शन राम माधवानी ने ही किया था.





वर्क फ्रंट की बात करें कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में बिजी हैं, इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी ने अपना रोल किया है. इसके अलावा वे 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रहे हैं. इस थ्रिलर फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट की जानकारी अभी नहीं दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज