कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में किया वैक्सीन पंजीकरण की अपील, वायरल हुआ मजेदार पोस्ट

फोटो साभार: @KartikAaryan

फोटो साभार: @KartikAaryan

सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों से वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील कर रहे हैं. इसी के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 12:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन 14 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद वह स्वस्थ हो गए. कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Covid 19 test negative) आई थी. पिछले दिनों लगातार शूटिंग और काम के चलते वह कोरोना की चपेट में आ गये थे. अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों को कहा है कि वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन कराना न भूले जिसकी प्रक्रिया कुछ ही वक़्त में शुरू हो जाएगी.

सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों से वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील कर रहे हैं. इसी के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट किया है. कार्तिक ने लिखा, 'जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो. कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है.' कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी फैंस इसे पसंद कर रहे है.

kartik aarayan
फोटो साभार: @KartikAaryan


दरअसल, 28 अप्रैल शाम 4:00 बजे से कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहा है. यह 18 वर्ष से अधिक आयु वालों के लिए होगा. वर्क फ्रंट की बात करे तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग खत्म की है, इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इसके अलावा 'धमाका' के टीज़र ने काफी धमाका मचाया हुआ है. इसके अलावा कार्तिक 'आला वैकुंठापुरामुलू’ की रीमेक पर भी जल्द ही काम शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज