होम /न्यूज /मनोरंजन /कार्तिक आर्यन बनाने जा रहे हैं 'बागबान' की रीमेक, बोले- जिसे हीरोइन बनना हो एंट्री भेजे

कार्तिक आर्यन बनाने जा रहे हैं 'बागबान' की रीमेक, बोले- जिसे हीरोइन बनना हो एंट्री भेजे

कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन में अपनी उम्र को लेकर एक तस्वीर डाली है.

कार्तिक आर्यन ने लॉकडाउन में अपनी उम्र को लेकर एक तस्वीर डाली है.

कार्त‌िक आर्यन (Kartik Aryan) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini) और सलमान खान (Salman Khan) ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों आत्मविश्वास से लबरेज हैं. लॉकडाउन में दूसरे एक्टर्स की तरह किचेन में बर्तन धुलने से लेकर उनका कोरोना मोनोलॉग तक सब हिट रहे हैं. यहां तक कि उनके कोरोना मोनोलॉग को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रीट्वीट किया था. अब कार्त‌िक ने एक कदम आगे बढ़ते हुए इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और सलमान खान स्टारर 'बागबान' के रीमेक का ऐलान कर दिया है. यहां तक कि उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस से उनकी एंट्रीज भेजने को भी बोल दिया है.

    कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन में उम्र बड़ी शानदार ढंग से बढ़ रही है. चलो बागबान का रीमेक बनाते हैं. हीरोइन के लिए कास्टिंग कर रहा हूं, अपनी एंट्रीज भेजें.'

    असल में कार्त‌िक आर्यन ने फेसएप के जरिए अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की एक तस्वीर से भविष्य की तस्वीर निकाली है. अपनी उम्रदराज तस्वीर की तुलना उन्होंने बागबान के अमिताभ बच्चन के किरदार से तुलना करते हुए इस फिल्म का रीमेक करने की आकांक्षा जाहिर की है. इसके बाद उन्होंने अभिनेत्रियों को भी इसमें आने की इच्छा जाहिर की. इस तस्वीर के पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि यह तो रोनित राय की तरह दिखाई दे रहा है.









    View this post on Instagram





    Ageing Gracefully in Lockdown ‍ Lets Remake Baghban now Casting for Heroines role Pls send in your entries


    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






    उल्लेखनीय है‌ कि कार्त‌िक आर्यन अभी 'भूल भुलैया 2' और करन जौहर की 'दोस्ताना 2' में काम कर रहे हैं. साथ ही वो 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं. इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे.

    यह भी पढ़ेंः अब बनेगी 400 करोड़ की ‘रामायण’! बॉलीवुड के इस फिल्ममेकर ने बताई पूरी डीटेल

    Tags: Amitabh bachchan, Hema malini, Kartik Aryan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें