मां के हाथ से दही-चीनी खाकर पीएम मोदी का संबोधन सुनने बैठे थे कार्तिक आर्यन?

मां के हाथ से दही-चीनी खाकर पीएम मोदी का संबोधन सुनने बैठे थे कार्तिक आर्यन?
अपने मम्‍मी-पापा के साथ कार्तिक आर्यन.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर कौतहूल अब स्टार्स भी सामने आने लगे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने इससे जुड़ी एक बेहद मजेदार फोटो शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. 8 नवंबर 2016 की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम दिए गए एक संबोधन में देश में 500 और 1000 के नोट प्रचलन से बाहर कर दिए थे. इसके बाद पीएम मोदी ने जब कभी राष्ट्र के नाम संबोधन का ऐलान किया तो लोगों के भीतर अजीब किस्म का कौतूहल पैदा हो जाता है. एक ऐसे ही संबोधन में तीन महीने पहले उन्होंने देश में लॉकडाउन का ऐलान किया था. तब से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की हड़बड़ाहट बढ़ी हुई है. हर रोज काम पर जाने के आदी और लाखों-करोड़ों का वारा-न्यारा करने वाले फिल्म सितारे अब जब लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, चीन और भारत के बीच का सीमाई तनाव बढ़ता जा रहा है, तब पीएम मोदी की ओर से देश के नाम संबोधन के बारे में सुनते ही सबके मन में कई तरह के खयाल आते हैं.

इसी पर एक हल्के अंदाज में लोगों के चेहरे पर हंसी लाने के उद्देश्य से शेयर की गई कार्तिक आर्यन की तस्वीर वाकई बेहद मजेदार है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पीएम मोदी के देश के नाम संबोधन के लिए तैयार होते हुए. इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन को उनकी मां चम्मच से कुछ खिला रही हैं. जबकि दूसरे हाथ में कटोरी पकड़े हुए हैं. आमतौर पर जब कोई किसी चुनौती भरे काम के लिए निकलता है तो माएं बच्चों को दही-चीनी खिलाकर भेजती हैं. ऐसा माना जाता है कि ऐसा करने से काम आसान हो जाता है. दूसरे खुद कार्तिक आर्यन दही-चीनी खाते वक्त अपने सिर पर हाथ धरे हुए हैं. यानी कि वो रस्म को पूरे मन से अदा कर रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

Gearing up for Modi ji’s Address to the Nation 🇮🇳


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






कार्तिक के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब काफी मजेदार कमेंट भी आ चुके हैं. इनमें ज्यादातर लोग हाहा की इमोजी बना रहे हैं. दरअसल पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल होने लगती है. लोग इस खबर को आगे बढ़ाते हुए कई तरह की चर्चा करने लगते हैं. हालांकि 30 जून को देश के नाम दिए गए संबोधन में पीएम मोदी ने महज 17 से 18 मिनट में कई महत्वपूर्ण घोषणाएं कीं. इनमें गरीबों को मुफ्त राशन देने को लेकर किया गया ऐलान, सबसे अहम फैसला रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading