Home /News /entertainment /

kartik aaryan and kiara advani bhool bhuliyaa 2 praised by sidharth malhotra pr

'Bhool Bhuliyaa 2' देख सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ, पढ़िए कियारा आडवाणी को लेकर क्या बोले?

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पसंद आई भूल भुलैया 2. (फोटो साभार: sidmalhotra/kiaraaliaadvani
/instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पसंद आई भूल भुलैया 2. (फोटो साभार: sidmalhotra/kiaraaliaadvani /instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है. फैंस को कार्तिक और कियारा के साथ-साथ तब्बू का काम भी बेहद पसंद आ रहा है. खौफनाक सीन में कार्तिक की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग करने में बिजी हैं. बावजूद इसके एक्टर गुरुवार की शाम अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचें हुए थे. सिद्धार्थ ने कियारा को गले लगाया और दोनों साथ में खुश नजर आ रहे थे.

हाल ही में कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें आई थीं. दोनों को साथ देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. कियारा और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म आज यानी 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा को पसंद आई ‘भूल भुलैया 2’
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर अपना रिव्यू इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सिद्धार्थ भी कियारा, कार्तिक और पूरी टीम की प्रशंसा करते नजर आए. इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा ‘भूल भुलैया 2’ में हंसी, थ्रिल और एंटरटेनमेंट है. कियारा आडवाणी, अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन, मुराद खेतानी और टीम को बधाई. शानदार काम किया’.

(फोटो साभार: sidmalhotra//instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस रिव्यू को कियारा आडवाणी ने तुरंत अपने इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट कर हाथ जोड़े, खुश होने वाली इमोजी के साथ शेयर किया.

(फोटो साभार: kiaraaliaadvani
/instagram)

कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच ऑल इज वेल
ये सब देखने के बाद अब तो साफ हो गया है कि सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह हैं. बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरों का बाजार गर्म था, लेकिन जिस तरह से दोनों ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग पर मिले और फिर सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं उससे साफ है कि ऑल इज वेल.

ये भी पढ़िए-कार्तिक आर्यन ने की कंगना रनौत की तारीफ, ‘भूल भुलैया 2’ से टक्कर पर बोले- ‘धाकड़’ भी एंटरटेनिंग

‘भूल भुलैया 2’ लोगों को पसंद आ रही
वहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है. फैंस को कार्तिक और कियारा के साथ-साथ तब्बू का काम भी बेहद पसंद आ रहा है. खौफनाक सीन में कार्तिक की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आ रही है. जाहिर सी बात है लोग इस फिल्म में कार्तिक की तुलना अक्षय कुमार से करेंगे.

Tags: Kartik aaryan, Kiara Advani, Sidharth Malhotra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर