कार्तिक आर्यन को है बड़ा कन्फ्यूजन, बोले- 'उठ जाऊं या लॉकडाउन हो रहा है?'

फोटो साभार: @KartikAaryan/instagram

फोटो साभार: @KartikAaryan/instagram

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी एक तस्वीस इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह काफी अलसाए से नजर आ रहे हैं. एक्टर ने तस्वीर के साथ बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 12:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों के अलावा अन्य कारणों से भी चर्चा में बने रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए अपने फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक क्यूट तस्वीर शेयर की है. एक्टर ने तस्वीर के साथ बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी एक तस्वीस इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह काफी अलसाए से नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है और कैप्शन में लिखा, 'उठ जाऊं या हो रहा है लॉकडाउन?' अपने कैप्शन के आगे कार्तिक आर्यन ने उबासी लेने वाला इमोजी भी बना दिया है. एक्टर के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के दोस्त से लेकर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहा हैं. डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सो जा हो रहा है.'

kartik Aaryan,
फोटो साभार: @KartikAAryan instagram


इससे पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी कार को झुककर प्रणाम करते दिखाई दे रहे थे. हाल ही में उन्होंने ब्लैक लेम्बोर्गिनी यूरस (Lamborghini Urus) एसयूवी खरीदी है. उन्होंने इसके साथ पोज देते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. कार्तिक को कुछ दिनों पहले कोरोना हो गया था और वे क्वारंटाइन में थे. वे वायरस को मात देकर सेट पर वापसी कर चुके हैं.
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग लगभग खत्म कर चुके हैं .'धमाका' के अलावा करन जौहर की ‘दोस्ताना 2’ फिल्म में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज