• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कार्तिक आर्यन ने मिलाया एकता कपूर से हाथ, 'फ्रेडी' में रोमांस के साथ लगाएंगे थ्रिलर का तड़का

कार्तिक आर्यन ने मिलाया एकता कपूर से हाथ, 'फ्रेडी' में रोमांस के साथ लगाएंगे थ्रिलर का तड़का

फिल्म 'फ्रैडी' की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. फाइल फोटो

फिल्म 'फ्रैडी' की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. फाइल फोटो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रेडी (Freddy) को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं. जबकि इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करेंगे, जिन्होंने इससे पहले ‘वीरे दी वेडिंग’ डायरेक्ट की थी. फिल्म की शूटिंग आज यानी 1 अगस्त 2021 से शुरू होने वाली है.

  • Share this:

    बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को जब से करण जौहर ने अपनी फिल्म से आउट किया है, तब से एक के बाद एक कई फिल्मों के उन्हें ऑफर मिले हैं. हाल ही में फिल्म नई फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ की घोषणा को चर्चाओं में आए कार्तिक के हाथ फिर के नई फिल्म लगी है. इस बार उनपर दांव फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) लगाने जा रही हैं. एकता ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘फ्रेडी (Freddy)’ के लिए साइन किया है. फिल्म में वह लीड रोल निभाने जा रहे हैं. एकता ने हाल ही में ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर खबर को पुख्ता कर दिया है.

    कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रेडी (Freddy) को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं. जबकि इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करेंगे, जिन्होंने इससे पहले ‘वीरे दी वेडिंग’ डायरेक्ट की थी. पोस्टर में जय शेवाकरमानी भी दिखाई दे रहे हैं. बालाजी मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म की घोषणा की गई है.

    पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हमारे परिवार में नए सदस्य फ्रेडी का स्वागत कीजिए। इस नए प्रोजेक्ट को शुरू किए जाने को लेकर उत्साहित हैं.’

     Kartik Aaryan, Kartik Aaryan new film Freddy, Freddy Romantic Thriller, ekta kapoor, Freddy Shooting, Bollywood, कार्तिक आर्यन, एकता कपूर

    फ्रेडी एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी. तीन महीनों से इसके प्री- प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा था और अब यह फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. हालांकि पहले ये खबरें थी कि कार्तिक की इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे लेकिन अब यह जिम्मेदारी शशांक घोष ने लिया है.

    कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें को वह फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव नजर आएंगे. इसके साथ उनके पास फिल्म, ‘सत्यनारायण की कथा’, ‘शहजादे’, ‘धमाका’ और हाल ही में ‘कैप्टन इंडिया’ है.

    इसके साथ चर्चाएं हैं कि संजय लीला भंसाली भी अपनी अलगी फिल्म में कार्तिक को साइन कर सकते हैं. कार्तिक को हाल ही में भंसाली के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज