Home /News /entertainment /

कार्तिक आर्यन को 'नेगेटिव खबरों' से नहीं लगता डर! कहा- 'अब फर्क पड़ना बंद हो गया है...'

कार्तिक आर्यन को 'नेगेटिव खबरों' से नहीं लगता डर! कहा- 'अब फर्क पड़ना बंद हो गया है...'

फिल्म 'धमाका' में कार्तिक आर्यन के काम की तारीफ हो रही है.(Instagram/kartikaaryan)

फिल्म 'धमाका' में कार्तिक आर्यन के काम की तारीफ हो रही है.(Instagram/kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan negative news) ने उन्हें लेकर लिखी जा रहीं निगेटिव खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. कार्तिक आर्यन का कहना है कि उन्हें पहले इस तरह की खबरें पढ़कर बुरा लगता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. मुझे इन झूठी खबरों से डर नहीं लगता. साल 2022 में कार्तिक आर्यन के पास बहुत काम है. वे फिल्म 'भूल भुलैया 2' में तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. वे फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे. कार्तिक आर्यन को दर्शक ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम करते हुए देखना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan negative news) इन दिनों अपनी फिल्म ‘धमाका’ (Kartik Aaryan Dhamaka) की सफलता की वजह से सातवें आसमान पर हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज हुई थी, जिसमें कार्तिक ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान किया है. एक्टर के अभिनय-कौशल की दर्शकों ने जमकर तारीफ की है. हालांकि, कार्तिक के लिए पिछला साल उतना आसान नहीं था, क्योंकि विवादों में उनका नाम घसीटा गया था.

    कार्तिक ने बॉलीवुड हंगामा को द‍िए लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि उनके खिलाफ इतनी सारी निगेटिव खबरें लिखी गईं कि अब उन्हें इन चीजों से डर नहीं लगता है. साल 2021 में कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने की वजह से चर्चा में रहे थे, जबकि वे फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग कर चुके थे.

    करण जौहर के साथ अनबन की खबरें आई थीं सामने
    फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ उनके अनबन की खबरें सामने आई थीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उन्हें दूसरी फिल्मों से भी रिप्लेस किया जा रहा है. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने इन निगेटिव खबरों को लेकर कहा कि अब उन पर इन खबरों का असर नहीं पड़ता है.

    कार्तिक आर्यन को शुरू में निगेटिव न्यूज पढ़कर लगता था बुरा
    कार्तिक कहते हैं, ‘पहले मुझे बुरा लगता था. मुझे अपने परिवार का सामना करना था. शायद वे संदेह करने लग जाएं या वे चिंतित होने लगें या फिर वे अपना स्ट्रेस मुझसे शेयर न करते हों. मुझे यह सब महसूस होता था. लेकिन, अब मेरे बारे में इतनी कहानियां हैं कि अब मुझे कोई डर नहीं लगता. वास्तव में, अब मैं इस पर हंसता हूं और यह मुझे प्रेरित करता है.’

    कार्तिक को अपने काम से जवाब देना है पसंद
    कार्तिक ने कहा कि वे इस तरह की खबरों पर रिएक्शन देने के बजाय अपने काम से बोलते हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं चुप रहता हूं और धमाका होता है और फिर लोग मेरी तारीफ करते हैं, इसलिए मैं मुस्कुराता हूं और सो जाता हूं. ये छोटी-छोटी बातें मुझे खुशी देती हैं. मेरा काम ही बोलेगा. आगे क्या होता है, इसकी मुझे परवाह नहीं है. मैं सिर्फ इन सब चीजों से बेहतर करने के लिए प्रेरित होता हूं.’

    Tags: Kartik aaryan, Kartik Aryan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर