कार्तिक आर्यन ने बताया- मास्क ना पहनने वालों को कैसे कब्जे में लेता है कोरोना, देखें फोटो

फोटो साभार-@kartikaaryan/Insatagram

फोटो साभार-@kartikaaryan/Insatagram

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह किसी मॉल में बाहर बैठकर एक डायनासॉर के स्टेच्यू के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में कार्तिक डायनासॉर के दातों के बीच अपना सिर रखकर पोज दे रहे हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट्स की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Post) का सेंस ऑफ ह्यूमर उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जाता है. अब एक बार फिर एक्टर अपनी एक तस्वीर (Kartik Aaryan Photo) के चलते सुर्खियों में हैं. इस फोटो के जरिए कार्तिक आर्यन ने ऐसे लोगों को चेतावनी दी है, जो कोरोना महामारी के बीच भी बिना मास्क के घूम रहे हैं. एक्टर की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह किसी मॉल में बाहर बैठकर एक डायनासॉर के स्टेच्यू के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में कार्तिक डायनासॉर के दातों के बीच अपना सिर रखकर पोज दे रहे हैं और तस्वीर खिंचाव रहे हैं. फोटो में डायनासॉर का मुंह खुला नजर आ नजर आ रहा है. जिसके साथ कार्तिक आर्यन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में मास्क की अहमियत समझा दी है.

kartik aaryan, kartik aaryan post
(photo credit: instagram/@kartikaaryan)


अपना और डायनासॉर की इस फोटो का उदाहरण देते हुए एक्टर लिखते हैं- 'बिना मास्क के घूमने वालों के कोरोना इसी तरह स्लाइड करके मुहं के अंदर चला जाता है.' एक्टर की यह फोटो अब जबरदस्त चर्चा में छाई हुई है. कई यूजर कमेंट करते हुए कार्तिक आर्यन के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं. यूजर कार्तिक आर्यन की इस फोटो और उनके पोस्ट से सहमत और इंप्रेस नजर आ रहे हैं. कई यूजर कमेंट करते हुए एक्टर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज