Home /News /entertainment /

kartik aaryan fame bhool bhulaiyaa 2 and kangana ranaut film dhaakad box office collection day 2 ss

Bhool Bhulaiyaa 2 Vs Dhaakad Day 2 BO: दूसरे दिन भी 'भूल भुलैया 2' के सामने धड़ाम हुई 'धाकड़'

‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ दोनों 20 मई को रिलीज हुई है.

‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ दोनों 20 मई को रिलीज हुई है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Vs Dhaakad Day 2 Box Office: पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office collection) पर हुई कमाई के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दूसरे दिन यानी शनिवार को दोनों फिल्मों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है, लेकिन दूसरे दिन भी ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के आगे ‘धाकड़’ (Dhaakad) पस्त होती नजर आई.

अधिक पढ़ें ...

Bhool Bhulaiyaa 2 Vs Dhaakad Day 2 Box Office: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर ‘धाकड़’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गईं. दोनों फिल्मों को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था. एक ही दिन रिलीज हुई दोनों फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर होगी. पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office collection) पर हुई कमाई के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दूसरे दिन यानी शनिवार को दोनों फिल्मों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है, लेकिन दूसरे दिन भी  ‘भूल भुलैया 2’ के आगे ‘धाकड़’ पस्त होती नजर आई.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) दूसरे दिन भी भारी पड़ती नजर आई. ‘भूल भुलैया 2’ पहले दिन सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई.

‘भूल भुलैया 2’ का दूसरे दिन कलेक्शन
शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के देर रात तक मिले शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के कारोबार में 28 फीसदी से भी ज्यादा का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. ‘भूल भुलैया 2’ शनिवार को भी दर्शको को लुभाने में सफल रही. पहले दिन फिल्म ने 14.11 करोड़ की कमाई की थी. वहीं शुरुआती अनुमानों के मानें तो फिल्म ने शनिवार को तकरीबन 18.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. दोनों दिनों के कलेक्शन को मिल दे यानी ‘भूल भुलैया 2’ ने अब तक कुल 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ दूसरे दिन भी धड़ाम
कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ से उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म का जबरदस्त एक्शन फैंस को पसंद आएगा. लेकिन कंगना एक बार फिर दर्शकों के दिलों में राज करने में कामयाब नहीं रहीं. शनिवार को भी कंगना की इस फिल्म के दिन अच्छा नहीं रहा. पहले दिन फिल्म ने करीब 1.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली. वहीं, दूसरे दिन सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये कमाकर ये फिल्म कंगना की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट शुमार होती दिखाई दे रही है.

आज बढ़ेगा कलेक्शन!
फिल्म का रविवार का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये से ऊपर रहने की उम्मीद जताई जा रही है और इस हिसाब से निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पहले वीकएंड में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है. वहीं, ‘धाकड़’ के कलेक्शन में कुछ बेहतर होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Box Office Collection, Dhaakad, Kangana Ranaut, Kartik aaryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर