Home /News /entertainment /

कार्तिक आर्यन की 'Dhamaka' को लगा झटका, रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म!

कार्तिक आर्यन की 'Dhamaka' को लगा झटका, रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म!

फिल्म 'धमाका (Dhamaka)' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. (फिल्म पोस्टर)

फिल्म 'धमाका (Dhamaka)' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. (फिल्म पोस्टर)

Dhamaka leaked online: राम माधवानी (Ram Madhvani) को अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जाना जाता है और फिल्म ‘धमाका’ को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है. रोमांटिक हीरो कार्तिक ने अपनी इस फिल्म से दर्शकों के सामने अपनी एक नई इमेज पेश की है. पहले ही दिन जिस तरह का रिस्पॉन्स और फिल्म समीक्षकों की प्रशंसा मिल रही है, इससे एक्टर बेहद खुश हैं. राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक का पॉवरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    Dhamaka leaked online: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हार्डबॉल पत्रकार अर्जुन पाठक के रूप में डिजिटल स्पेस में धमाल मचा रहे है. कार्तिक की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धमाका (Dhamaka)’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. एक तरफ जहां फिल्म की चारों तरफ तारीफ हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑनलाइन लीक से फिल्म ‘धमाका’ भी नहीं बच पाई है. रिलीज के साथ ही यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

    रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘धमाका’ कई सारी वेबसाइट्स पर लीक हो गई है. जिन वेबसाइट्स पर मूवी लीक हुई, उनमें इन मामलों में टॉप पर रहने वाली साइट तमिल रॉकर्स (Tamil Rockers) का नाम शामिल भी है. इसके अलावा फिल्म टेलिग्राम और अन्य कई वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. सभी साइट्स पर फिल्म एचडी प्रिंट में लीक की गई है.

    kartik aaryan, dhamaka

    बता दें, राम माधवानी द्वारा निर्देशित ‘धमाका’ में कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों स्तब्ध कर दिया है. दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन कुछ समय से रोमांटिक-कॉमेडी स्पेस पर राज करते आए हैं, वहीं ‘धमाका’ उनके करियर का एक टर्निंग पॉइंट है, जिसने उनके करियर ग्राफ में एक नया डायमेंशन जोड़ दिया है.

    सोशल मीडिया पर लोग लगातार कार्तिक की अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. ‘धमाका’ में कार्तिक एक सनकी पूर्व न्यूज एंकर हार्डबॉल पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे है, जिसे उसके रेडियो शो पर एक अलार्मिंग कॉल आता है और उसे करियर में वापसी का मौका दिखाई देता है, हालांकि, इससे उसे अपने विवेक की कीमत चुकानी पड़ सकती है.

    राम माधवानी को अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जाना जाता है और फिल्म ‘धमाका’ को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कार्तिक आर्यन का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है. रोमांटिक हीरो कार्तिक ने अपनी इस फिल्म से दर्शकों के सामने अपनी एक नई इमेज पेश की है. पहले ही दिन जिस तरह का रिस्पॉन्स और फिल्म समीक्षकों की प्रशंसा मिल रही है, इससे एक्टर बेहद खुश हैं. राम माधवानी (Ram Madhvani) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक का पॉवरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है.

    Tags: Dhamaka, Kartik aaryan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर