• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कार्तिक आर्यन 'Freddy' की शूटिंग पर जाते वक्त भटके रास्ता, पुलिसवालों ने की मदद और...

कार्तिक आर्यन 'Freddy' की शूटिंग पर जाते वक्त भटके रास्ता, पुलिसवालों ने की मदद और...

कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' की शूटिंग पर जाने के दौरान रास्ता भटक गए. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' की शूटिंग पर जाने के दौरान रास्ता भटक गए. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग (Kartik Aaryan Freddy Shooting) महाराष्ट्र के पंचगनी में कर रहे हैं. वह शूटिंग पर जाने के दौरान रास्ता भटक गए थे. कुछ पुलिसवालों ने उन्हें रास्ता बताया और उनके साथ सेल्फी ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Freddy Shooting) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग कर रहे हैं. ये शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा जिले के पंचगनी में हो रही है. पंचगनी एक हिल स्टेशन भी है. यहां शूटिंग पर जाने के दौरान कार्तिक रास्ता भटक गए. वह एक पुलिस ऑफिसर से रास्ता पूछते हुए नजर भी आए. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को ड्राइव करते हुए देखा जा सकता है. कुछ पुलिस वाले उनके साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं.

    इस वायरल वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला शख्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Viral Video) से पूछता है कि उन्हें कहां जाना है? इस पर कार्तिक बोलते हैं कि पीछे वाले कट से राइट टर्न लेना था क्या? इस पर शख्स उनसे कहते हैं.. अरे यार आप भी. फिर कार्तिक कहते हैं, सब लोग पीछे-पीछे क्यों आ गए मेरे? इस पर आवाज आती है, आप खो जाओगे. फिर एक-एक करके कुछ पुलिसमैन उनके साथ सेल्फी लेते हैं और उनसे पूछते हैं, सर शूटिंग के लिए देर तो नहीं हो रही है? इस पर कार्तिक जवाब देते हैं, नहीं. कार्तिक इस दौरान काफी खुश नजर आते हैं.

    बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस को देते रहते हैं. हाल में उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थी. इनमें एक तस्वीर में फिल्म ‘फ्रेडी’ के क्लैप बोर्ड की थी, जिस पर क्लाइमैक्स लिखा था. यानी फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग बहुत ही तेजी से पूरी हुई है.

    ‘फ्रेडी’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. उन्होंने पिछले महीने की शुरुआत में फिल्म का ऐलान किया था. इस फिल्म में बतौर लीड एक्टर कार्तिक आर्यन हैं. इसके बाद से फैंस इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे थे, लेकिन बाद में ये भी साफ हो गया है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार अलाया एफ निभाएंगी.

    इसकी जानकारी खुद अलाया एफ (Alaya F) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस क्लैपबोर्ड पर 21 अगस्त की तारीख और टेक नंबर 1 लिखा था. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “फ्रेडी के लिए रेडी. वंडरफुल टीम के साथ फिल्म में काम करने के लिए खुशी हो रही है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज