• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD KARTIK AARYAN GOT ALONG WITH HANSAL MEHTA WILL PLAY THE ROLE OF WAR HERO IN THE BIOPIC AN

कार्तिक आर्यन को मिला हंसल मेहता का साथ, बायोपिक में वॉर हीरो का निभाएंगे रोल

हंसल मेहता ने अलीगढ़, ओमर्टा, स्कैम 1992 जैसी कई शानदार फिल्में बनाई हैं (फोटो साभारः Instagram/kartikaaryan/hansalmehta)

खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बायोपिक (Biopic,) में नजर आएंगे, जिसे हंसल मेहता (Hansal Mehta) डायरेक्टर करेंगे. यह बायोपिक एक वॉर हीरो पर बनेगी.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि एक्टर एक बायोपिक में काम करने जा रहे हैं, जो एक वॉर हीरो पर बनेगी. खबरों के अनुसार, इस फिल्म को हंसल मेहता (Hansal Mehta) डायरेक्ट करेंगे. ऐसा पहली बार होगा जब कार्तिक कोई नॉन फिक्शनल रोल निभाते नजर आएंगे. कार्तिक की कई फिल्में महामारी (Pandemic) की वजह से पिछड़ गई हैं, पर इससे एक्टर का उत्साह कम नहीं हुआ है. वे नई फिल्मों पर ध्यान लगा रहे हैं.

    स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से बताया, हंसल मेहता राजकुमार राव और मनोज बाजपेयी के साथ निरंतर काम करते रहे हैं. अब वे किसी दूसरे बड़े स्टार के साथ नया कुछ करना चाहते हैं. वे कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के बारे में सोच रहे हैं. कार्तिक आर्यन के लिए अच्छी बात है कि उन्हें हंसल मेहता का साथ मिल रहा है. हंसल बायोपिक बनाने में उस्ताद हैं. उन्होंने अलीगढ़, ओमर्टा, स्कैम 1992 जैसी कई शानदार फिल्में बनाई हैं. उन्हें जिंदगी के असली किरदारों को पर्दे पर उतारने का अच्छा तजुर्बा है. उनसे दर्शक एक बेहतरीन बायोपिक की उम्मीद लगा सकते हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/kartikaaryan)


    कार्तिक आर्यन जैसे वर्सटाइल एक्टर के साथ यह मुमकिन भी लगता है. अगर सब कुछ ठीक रहता है तो अक्टूबर-नवंबर में इस बायोपिक पर काम शुरू हो सकता है. कार्तिक तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. हंसल के साथ उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा. सुनने में आ रहा है कि उनकी अगली फिल्म 'धमाका' नेटफ्लिक्स पर जून या जुलाई में आ सकती हैं. इस फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

    बता दें कि कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. तब धर्मा प्रोडक्शन ने स्टेटमेंट जारी करके इस बात की पुष्टि की थी. इसके बाद एक्टर के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं और करण जौहर को नेपोटिज्म के लिए जमकर ट्रोल किया था.