होम /न्यूज /मनोरंजन /कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास रहा 2022, साल का आखिरी पोस्ट कर लिखा, 'मुझे 3 ब्लॉकबस्टर देने के लिए शुक्रिया'

कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास रहा 2022, साल का आखिरी पोस्ट कर लिखा, 'मुझे 3 ब्लॉकबस्टर देने के लिए शुक्रिया'

कार्तिक आर्यन ने जाते साल का जताया आभार. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन ने जाते साल का जताया आभार. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2), ‘फ्रेडी’ की सफलता ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करियर ग्राफ को ऊंचाई दी है. इ ...अधिक पढ़ें

मुंबई: साल के आखिरी दिन कई स्टार्स बीते साल का लेखा-जोखा खंगाल रहे हैं और आने वाले साल में बेहतरी की उम्मीद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस सफलता के लिहाज से साल 2022 बॉलीवुड के कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए बेहद खास रहा. जहां कई बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गईं, वहीं कार्तिक के हिस्से ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2), ‘फ्रेडी’ की सफलता आई. दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार ने कार्तिक के लिए इस साल को यादगार बना दिया. अपने जीवन की तीन खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके कार्तिक ने साल को खुशनुमा विदाई दी है. वहीं एक्टर तीसरे ब्लॉकबस्टर को सुनकर लोग कंफ्यूज हो गए, तो बता दें कि वह भी बेहद खास है.

जहां तमाम बॉलीवुड एक्टर्स एक अदद हिट फिल्म के लिए तरस रहे हो, वहां किसी के हिस्से 2 सफल फिल्में मिले तो इससे ज्यादा खुशी क्या होगी? सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता ने बॉलीवुड की उदासी दूर करने का काम किया है. वहीं ओटीटी पर रिलीज हुई ‘फ्रेडी’ खूब पसंद की जा रही है. ‘भूल भुलैया 2’ की जबरदस्त कामयाबी ने कार्तिक को सफल एक्टर्स की कतार में खड़ा कर दिया है.

मुश्किल हालात में भी खुश रह लेती हैं शिल्पा शेट्टी, साल 2022 को ‘रोलरकोस्टर’ बताते हुए लंदन से शेयर किया VIDEO

कार्तिक आर्यन ने कुछ इस अंदाज में दी साल को विदाई
कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीनों फिल्मों की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘बाय-बाय 2022, तुम बेहद खास रहे हो. मुझे उम्मीद है कि मेरी लाइफ में 2022 जैसे साल और भी आएंगे. मुझे 3 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के लिए थैंक यू. हैशटैग कर लिखा, ‘भूल भुलैया 2’, ‘फ्रेडी’, ‘कटोरी’.

kartik aaryan post

(फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

‘कटोरी’ कार्तिक आर्यन के पेट डॉग का नाम है
‘कटोरी’ कार्तिक आर्यन के पेट डॉग का नाम है, जिसे वे बहुत प्यार करते हैं और उसकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वहीं ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर करीब 186 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही. ये इस साल की सबसे ज्यादा प्रॉफिट देने वाली फिल्मों में से एक बन गई है.

ये भी पढ़िए-कपिल शर्मा ने 2 दिन में बनाया था शो का फॉर्मेट, ऐसे बने मशहूर होस्ट, हैरतअंगेज है पूरी कहानी

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ‘शहजादा’, ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ समेत कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. कार्तिक साल 2022 की तरह ही 2023 भी धमाकेदार रहने की उम्मीद जता रहे हैं.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें