सारा अली खान की मम्मी को ऐसे इंप्रेस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) के भाई से बॉन्डिंग करते तो दिख चुके हैं और अब वो सारा की मम्मी को इंप्रेस करने में जुटे हैं.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:18 AM IST
सारा अली खान की मम्मी को ऐसे इंप्रेस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन?
सारा की फैमिली से बॉन्डिंग बढ़ा रहे कार्तिक
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:18 AM IST
बी टाउन में इन दिनों एक नए कपल की चर्चा है. ये दो स्टार्स साथ में एक फिल्म कर रहे हैं, इसके अलावा दोनों हर वक्त साथ टाइम स्पेंड करते दिख जाते हैं. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की. इन दोनों के अफेयर की अफवाहें तो काफी पहले से उड़ रही हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिmके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सारा और कार्तिक अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं. कार्तिक ने तो इसके लिए कोशिशें भी शुरू कर दी हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इमतियाज़ अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों इन दोनों को लखनऊ में शूट करते देखा गया था. वहीं इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल में चल रही थी. मौका कोई भी हो कार्तिक पूरा वक्त सारा के इर्द-गिर्द ही रहते हैं. यहां तक कि कई बार कार्तिक, सारा को भीड़ से प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए हैं. सारा तो कार्तिक के लिए अपनी पसंद 'कॉफी विद करन' में साफ जाहिर कर चुकी हैं वहीं अब लगता है कि कार्तिक भी सारा को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

ऐसी है कैमिस्ट्री


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक सारा के साथ-साथ अपना बॉन्ड उनके परिवार के साथ भी मजबूत करना चाहते हैं. खबरें तो यहां तक भी हैं कि जब कार्तिक और सारा हिमाचल प्रदेश में लव आजकल 2 की शूटिंग कर रहे थे, तब अमृता सिंह ने कई बार कार्तिक से फोन पर बात की थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि जिस तरह सारा नियमित रूप से अपनी मां को कॉल करती हैं, वैसे ही कार्तिक भी सारा की मां से अकसर ही बात करते हैं.

हर जगह करते हैं प्रोटेक्ट


इसके अलावा कार्तिक सारा के भाई इब्राहिम से भी दोस्ती बढ़ाते हुए देखे गए हैं. हाल ही में कार्तिक और इब्राहिम को एक फैशन शो दौरान साथ बैठे स्पॉट किया गया था. दोनों सारा के लिए चियर कर रहे थे. इस फैशन शो में सारा अली खान रैंप पर वॉक कर रही थीं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं. कार्तिक ने तो सारा की फैमिली को इंप्रेस करने की जैसे ठान ली है.

फैंस को इंतजार

Loading...

हालांकि इन दोनों ने अपना रिश्ता कभी मीडिया के सामने खुलेआम कबूल नहीं किया है. लेकिन सामने आ रही तस्वीरों और वीडियोज से दोनों की नजदीकियों का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है वो भी तब जब सारा खुद कबूल कर चुकी हैं कि उन्हें कार्तिक आर्यन कितने पसंद हैं. वहीं अब फैंस को इंतजार है तो बस इस जोड़ी को साथ में पर्दे पर देखने का. देखना होगा कि इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' कब रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के लिए लड़ जाते थे अभिनेता, उड़ी थी मौत की झूठी खबरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...