लाइव टीवी

प्रमोशन करने पहुंचीं सारा की तबीयत हुई खराब, गोद में उठाकर ले गए कार्तिक, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 4:48 PM IST
प्रमोशन करने पहुंचीं सारा की तबीयत हुई खराब, गोद में उठाकर ले गए कार्तिक, देखें वीडियो
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मूवी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्‍म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. दोनों के फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
नई‍ दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस समय अपनी अप‍कमिंग मूवी 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों की यह फिल्‍म 14 फरवरी को वैलेंटाइन्‍स डे (Valentine's day) के मौके पर रिलीज हो रही है. इस मूवी का इंतजार दोनों के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. कार्तिक और सारा फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कई इवेंट्स में भी जा रहे हैं. दोनों का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें सारा अली खान की तबीयत ठीक नहीं है और कार्तिक आर्यन उन्हें गोद में उठाकर ले जा रहे हैं.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का यह वीडियो दोनों के फैन क्‍लब ने इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया है. इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के अनुसार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्‍म के प्रमोशन इवेंट में पहुंचे हैं.

इस दौरान सारा अली खान को कार्तिक आर्यन गोद में उठाकर चलने लगते हैं. उनके आगे-आगे फोटोग्राफर्स दिख रहे हैं. ऐसे में कार्तिक यह कहते सुने जा सकते हैं कि सारा की तबीयत ठीक नहीं है. वहीं सारा अली खान उनकी गोद में खुश दिख रही हैं.

 




 




View this post on Instagram




 

🙄🙄 @saraalikhan95 @kartikaaryan . . . . . . . #saraalikhan #kartikaryan #sarakartik #kartiksara #loveajjkal2 #poselikesaraalikhan #poselikekartikaaryan #zoeveer #veerzoe


A post shared by Sara_kartik ❤️❣️ (@sara_kartik_sartik) on






सारा की तबीयत को लेकर कार्तिक आर्यन फोटोग्राफर्स से यह भी कहते हैं कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. इसके बाद कार्तिक आर्यन सारा को लव आज कल के प्रमोशन सेट तक ले जाते हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर उनके फैंस भी काफी कमेंट कर रहे हैं.

लव आज कल में सारा और कार्तिक के बीच अच्‍छी केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी. PIC- youtube


बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इम्तियाज अली की फिल्‍म 'लव आज कल' में नजर आने वाले हैं. यह सैफ अली खान की फिल्‍म 'लव आज कल' का सीक्‍वेल है.



2009 में आई इम्तियाज अली की फिल्‍म 'लव आज कल' में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. इस फिल्‍म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था.

लव आज कल का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. PIC- youtube


वहीं फिल्‍म 'लव आज कल' के कारण इन दिनों चर्चा में आए एक्‍टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच डेटिंग की भी खबरें आई थीं. फिल्‍म की शूटिंग के समय भी दोनों के बीच रोमांच की चर्चा हुई थी. हालांकि इनकी पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी. इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. इसे लोगों ने खूब पसंद किया है.

यह भी पढ़ें: आदित्‍य के साथ शादी की चर्चाओं के बीच लाल चूड़े में नजर आईं नेहा कक्‍कड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर