होम /न्यूज /मनोरंजन /कार्तिक आर्यन की 'जुनूनी' फैन जब खुद को बताने लगी थी उनकी पत्नी, डर गए थे एक्टर

कार्तिक आर्यन की 'जुनूनी' फैन जब खुद को बताने लगी थी उनकी पत्नी, डर गए थे एक्टर

कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी एक 'जुनूनी' फैन से जुड़ा दिलचस्प अनुभव बयां किया है. एक्टर की वह फैन खुद को उनकी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. ‘फ्रेडी’ में एक्टर एक शर्मीले डेंटिस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो रात में एक हत्यारे में बदल जाता है. News18 से हुई एक विशेष बातचीत में, कार्तिक ने उस वक्त को याद किया जब एक जुनूनी फैन उनके घर तक पहुंच गई थी.

वे उस घटना को याद करते हुए कहते हैं, ‘एक लड़की ने एक तस्वीर में मुझे अपने साथ एक मैरिड कपल के तौर पर दिखाया. वे इसे लेकर मेरे घर के नीचे खड़ी हो गई और दावा करने लगी कि हम दोनों शादीशुदा हैं. मुझे इसके बारे में बहुत बाद में पता चला. वह थोड़ा डरावना था. मैंने कहा, ‘हो क्या रहा है.’ (हंसते हुए)!’

जब एक्टर से उनकी जिंदगी के जुनून के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ अपनी फिल्मों, अपने काम और कटोरी (पालतू डॉगी) को लेकर जुनूनी हूं.’ उन्हें लवर ब्वॉय की इमेज के लिए जाना जाता है. उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘फ्रेडी’ में कार्तिक का अलग अंदाज नजर आएगा.

वे आगे कहते हैं, ‘मुझे इस बात की चिंता नहीं थी कि दर्शक मेरी भूमिका पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे. वे बहुत चतुर हैं. हमने फिल्म से एक मिनी क्लिप जारी किया था जो लगभग एक मिनट लंबा था, लेकिन उन्होंने इसमें से छोटी-छोटी चीजें उठाईं और वास्तव में उनका आनंद लिया. मुझे खुशी हुई कि उन्होंने उन बातों पर ध्यान दिया, क्योंकि मैं भी फिल्मों को एक दर्शक की तरह देखता हूं. मुझे भी चौंकना और रोमांचित होना पसंद है.’ बता दें कि कार्तिक आर्यन की ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को रिलीज होगी.

Tags: Kartik aaryan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें