लाइव टीवी

Box Office: धमाल मचा रही कार्तिक आर्यन की 'पति पत्‍नी और वो', 3 दिन में की जबरदस्‍त कमाई

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 5:17 PM IST
Box Office: धमाल मचा रही कार्तिक आर्यन की 'पति पत्‍नी और वो', 3 दिन में की जबरदस्‍त कमाई
6 दिसंबर को रिलीज हुई है पति पत्‍नी और वो.

फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' ने तीन दिन में अपने बजट से अधिक कमाई कर ली है. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कार्तिक की पत्नी और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने ऑफिस सेक्रेटरी का रोल निभाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 5:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस बार एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ मिलकर पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं. तीनों की फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' (Pati Patni Or Woh) 6 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्‍म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्‍म ने शुक्रवार को भी शानदार ओपनिंग की थी. 3 दिनों में 'पति पत्‍नी और वो' ने बेहद अच्‍छी कमाई की है. फिल्‍म ने अब तक 35.94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसके साथ ही यह फिल्‍म अभी भी अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 9.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को फिल्‍म ने 12.33 करोड़ रुपये कमाए थे. फिल्‍म को अच्‍छा प्रदर्शन वीकेंड पर बरकरार रहा. रविवार को तीसरे दिन फिल्‍म ने 14.51 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कार्तिक आर्यन, अनन्‍या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म अब तक 35.94 करोड़ रुपये की कामयाब रही है.

 

वहीं बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपये है. ऐसे में देखा जाए तो फिल्‍म ने तीन दिनों में ही अपना बजट कवर कर लिया है. अगर इन तीन दिनों के कलेक्‍शन की बात करें तो आने वाले दिनों में भी फिल्‍म अच्‍छा प्रदर्शन बरकरार रख सकती है.



फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के फिल्म में कार्तिक, चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. भूमि पेडनेकर ने कार्तिक की पत्नी और अनन्या पांडे ने ऑफिस सेक्रेटरी का रोल निभाया है.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, जलाए गए पुतले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर