लॉकडाउन के बीच कार्तिक आर्यन बोले- '21 दिन में पैसा डबल'

लॉकडाउन के बीच कार्तिक आर्यन बोले- '21 दिन में पैसा डबल'
एक बार फिर से कार्तिक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 21 दिन तक लॉकडाउन को लेकर एक फनी मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 7:45 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई- कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन के सपोर्ट में कई सितारे आए हैं. बॉलीवु़ड सितारे कोरोना वायरस को लेकर लोगों को लगातार जागरूक करने का काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए वे लोगोंतक इस जागरुकता को फैला रहे हैं. हाल ही में  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने स्टाइल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने हाल ही में मोनोलॉग डायलॉग बोला था, जिसमें उन्होंने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने के लिए बोला था.उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.एक बार फिर से कार्तिक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

दरअसल,  एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 21 दिन तक लॉकडाउन को लेकर एक फनी मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म फिर हेराफेरी के पोस्टर में अक्षय कुमार की जगह नजर आ रहे हैं.

फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है, 'मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल.' कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. उनके फैंस मीम पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं.








 




View this post on Instagram




 

21 din mein Paisa Double


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






इससे पहले जब कार्तिक आर्यन ने मोनोलॉग डायलॉग बोला था तो पीएम मोदी ने खुद उस वीडियो को शेयर किया था और कैप्शन दिया ये ब्राइट यंग एक्टर आपसे कुछ कहना चाहते हैं. कोरोना वायरस के चलते कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया पार्ट टू की शूटिंग भी रुक गई है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी. फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें- लगातार तीसरी बार भी पॉजिटिव आई कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट
First published: March 25, 2020, 2:09 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading