कार्तिक आर्यन ने मुंह पर काला रंग लगाकर विक्ट्री साइन के साथ लिखा- Wrong Captions Only

कार्तिक आर्यन ने अपना मुंह ‘काला’ कर फोटो शेयर किया. (Photo:kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन ने अपना मुंह ‘काला’ कर फोटो शेयर किया. (Photo:kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक अजीबो गरीब फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है. कार्तिक ने सिर्फ अपनी आंखों को छोड़ कर पूरे मुंह पर ब्लैक पैक लगाकर फोटो शेयर किया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो पर लोग मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं. कार्तिक ने मुंह पर काला रंग लगाकर पीस साइन या कहे विक्ट्री साइन शो करते हुए फोटो शेयर किया है. इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों को कार्तिक का मैसेज भी समझ में आ रहा है. कोरोना महामारी के बीच फैंस उनके काले चेहरे के पीछे की सच्चाई भी समझ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर को देखने के बाद न केवल सेलेब्रिटीज़, बल्कि उनके फैंस भी अलग-अलग तरीके से रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें उनका पूरा चेहरा काला नजर आ रहा है. उनकी आंखों और होंठ को छोड़कर पूरे चेहरे पर ब्लैक पैक जैसा लगा दिख है. हालांकि, उनकी यह फोटो मास्क पहनने का संदेश देते लग रही है.

इस फोटो के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा ‘Wrong Captions Only’. इस फोटो पर फैंस अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं. एक ने मास्क पहनने के बारे में दिया गया मैसेज समझकर लिखा है ‘सही बात है’, तो एक ने लिखा है कि ‘यह वैसा ही है कि मां ने मजाक में कह दिया कि गाय का गोबर तुम्हारे चेहरे के लिए अच्छा है और तुमने इसे अपने चेहरे पर लगा लिया’. एक यूजर ने लिखा ‘काउ डंग थेरेपी’, किसी ने लिखा ‘यह बच्चा किसका खो गया’. एक यूजर ने कमेंट किया ‘अंखियों से गोली मारे’. एक ने तो लिख दिया ‘जब पैरेंट्स कहते हैं कि लड़की वाले देखने आ रहे हैं’.

(Photo:kartikaaryan/Instagram)

कमेंट के साथ-साथ इस फोटो पर लाइक्स की भी भरमार लग गई है. 4 घंटे के अंदर ही इस फोटो पर 7 लाख 78 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं. माना जा रहा है कि कार्तिक आर्यन मास्क पहनकर कोरोना से जंग जीतने का संदेश दे रहे हैं.  इससे पहले भी कार्तिक आर्यन डायनासोर की फोटो में अपना सिर देते हुए फोटो शेयर कर बताया था कि बिना मास्क के घूमने वालों को कोरोना इसी तरह अपनी चपेट में ले लेता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज