Covid पॉजिटिव कार्तिक आर्यन घर में हुए बोर, बोले- 'मेरा लॉकडाउन है तो तुम्हारा...'

इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. फोटो साभार-@kartikaaryan/Insatagram

इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. फोटो साभार-@kartikaaryan/Insatagram

कोविड पॉजिटिव होने के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कोविड सेल्फी शेयर कर मजेदार पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 2:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक बार फिर से लोगों की चिंताओं को बढ़ा दिया है. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी कोरोना हो गया है. इन दिनों वह अपने घर पर क्वारंटाइन हैं. कार्तिक को कोरोना भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान हुआ है, जिसके बाद फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोविड पॉजिटिव होने के बाद अब कार्तिक घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कोविड सेल्फी शेयर कर मजेदार पोस्ट शेयर किया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में एक सेल्फी शेयर की है. एक्टर के चेहरे पर धूप पड़ती नजर आ रही है. इतना ही नहीं एक्टर का दाढ़ी भी बड़ी दिख रही है. इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. कार्तिक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरा लॉकडाउन हो गया है, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो… #CovidSelfie #GlowingTvacha'.

कार्तिक आर्यन , Kartik Aaryan, Kartik Aaryan posts Covid selfie, Social Media, Coronavirus,  night curfew gets imposed in Maharashtra,  Kartik Aaryan Lockdown, Kartik Aaryan news, Viral News

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं.
दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तबाही मचाना शुरू कर दिया है. इस स्थिति से निपटने और कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश उद्धव ठाकरे सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है. इसके अलावा राज्य सरकार ने लोगों से कोरोना से संबंधित नियमों का पालन करने की अपील की है. 28 मार्च रविवार से महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है. नाइट कर्फ्यू के तहत मॉल्स तथा अन्य प्रतिष्ठान रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन अपनी पीढ़ी के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं. कहने को वे सिर्फ 9 फिल्म पुराने हैं, लेकिन फीस के मामले में वे कई बड़े सितारों से आगे निकल चुके हैं. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म धमाका के लिए मोटी फीस ली है. एक्टर ने 10 दिन की शूटिंग के पूरे 20 करोड़ रुपये लिए हैं. ये वहीं अभिनेता हैं जिन्हें उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए सिर्फ 1.25 लाख रुपये का भुगतान किया गया था. ऐसे में जब से कार्तिक की मोटी फीस लेने वाली खबर वायरल हुई है, सभी कयास लगाने लगे हैं कि एक्टर का करियर अब अपनी पीक पर पहुंचने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज