Home /News /entertainment /

kartik aaryan praised kangana ranaut bhool bhulaiyaa 2 conflict with dhaakad rk

कार्तिक आर्यन ने की कंगना रनौत की तारीफें, 'भूल भुलैया 2' से टक्कर पर बोले- 'धाकड़' भी एंटरटेनिंग

कार्तिक ने 'धाकड़' और कंगना की तारीफ की. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/kartikaaryan)

कार्तिक ने 'धाकड़' और कंगना की तारीफ की. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' (Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2) और कंगना रनौत की 'धाकड़' (Kangana Ranaut Dhaakad) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. धाकड़ से भूल भुलैया 2 की टक्कर पर कार्तिक ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि कंगना की तारीफें की.

अधिक पढ़ें ...

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं और तब्बू और राजपाल यादव अहम किरदार में हैं. इसके साथ ही कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर ‘धाकड़’ (Dhaakad) भी आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. कार्तिक और कंगना दोनों बड़े स्टार हैं और दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रही हैं. ऐसे में दोनों ही सेलेब्स के बिजनेस और ऑडियंस को लेकर संशय बना हुआ है. इस बीच कार्तिक ने सिनेमाघरों में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ की टक्कर पर प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्तिक आर्यन की तारीफ की और उनके एक्टिंग जर्नी की तारीफ की थी. अब कार्तिक ने कंगना की तारीफों की है. इंडिया डॉट कॉम दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कहा कि मैं तारीफ के लिए उनका (कंगना) धन्यवाद करता हूं. उन्होंने आगे कंगना की भी तारीफें की.

VIDEO : ‘Dhaakad’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज, गाना देखकर बोले फैंस- ‘कंगना इस पीढ़ी की सबसे सफल एक्ट्रेस’

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा, “मैं सच में खुश हूं, उन्होंने ऐसे किया. मैंने उनकी प्रेस कांफ्रेंस को देखा और उन्होंने जो कहा था. यह जानकर अच्छा लगता है कि जब उनकी जैसी प्रतीभाशाली एक्ट्रेस से तारीफें और प्रोत्साहन मिलता है. जिन्होने आज तक परफॉर्मेंस पर परफॉर्मेंस दिए, उनसे जब ऐसी तारीफ मिली तो मैं बहुत खुश हुआ.”

कार्तिक आर्यन को पसंद आया धाकड़ का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 2’ (Kartik Aaryan Bhool Bhulaiya 2)और ‘धाकड़’ के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे दोनों फिल्में अलग हैं और एक साथ ऑडियंस को एंटरटेन कर सकती हैं. उन्होंने कहां, “मुझे लगता है कि उनकी फिल्म का ट्रेलर भी शानदार है. दोनों फिल्मों के ऑडियंस अलग हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मुझे पता है कि वह फिल्म भी अच्छा करेगी.”

कंगना रनौत ने की कार्तिक की तारीफ

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut Dhaakd) दिल्ली में ‘धाकड़’ के दूसरे ट्रेलर के लॉन्च पर कार्तिक आर्यन की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, “जहां तक ​​कार्तिक की बात है तो मुझे उनका काम बहुत पसंद है. मुझे लगता है कि वह वर्तमान पीढ़ी के शख्स हैं, जो अपने दम पर खड़े हैं. वह अपना काम अपनी क्षमता से कर रहे हैं. वह अपने दम पर सामने आए हैं और मैं उसके लिए बहुत सराहना करता हूं.”

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut, Kartik aaryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर