लाइव टीवी

कोरोना वायरस वाले मोनोलॉग पर अब कार्तिक आर्यन ने किया रैप, बोले- मैं याद दिलाता रहूंगा

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 8:53 AM IST
कोरोना वायरस वाले मोनोलॉग पर अब कार्तिक आर्यन ने किया रैप, बोले- मैं याद दिलाता रहूंगा
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इस रैप वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 8:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई- दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ जारी है. भारत सरकार (India Government) ने भी पूरे देश से घर से बाहर न निकलने की अपील करते हुए 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown)लागू किया है. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे सामने आए हैं. इनमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तो सबसे आगे हैं. मोनोलॉग डायलॉग और फिर 21 दिनों के लॉकडाउन पर तैयार किए मीम के बाद एक बार फिर से कार्तिक सोशल मीडिया पर छाए हैं. उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कोरोना वायरस पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो लोगों को 'प्यार का पंचनामा' वाले अपने स्टाइल में कोरोना वायरस को लेकर मोनोलॉग डायलॉग शेयर किया था. इस डॉयलॉग के जरिये उन्होंने लोगों को सलाह दी थी कि घर से बाहर न निकले और जागरूक बनें. अब इसी वीडियो के डायलॉग्स के साथ वो रैप करते नजर आ रहे हैं.

 






 




View this post on Instagram




 

Jab tak Ghar nahi baithoge, Main yaad dilaata rahunga ! #CoronaStopKaroNa #CoronaRapKaroNa 🎶 Keep spreading the word 🙏🏻 🎶 - @_abhiprabhu__


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






कार्तिक ने अपने इस नए वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में वह रैप करते नजर आ रहे हैं और इस घातक महामारी के दौरान किन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए, इस बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, जब तक घर नहीं बैठोगे, याद दिलाता रहूंगा.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया पार्ट टू की शूटिंग भी रुक गई है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी. फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस निम्मी ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मुंबई में ली अंतिम सांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 8:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर