होम /न्यूज /मनोरंजन /रेड कार्पेट इवेंट्स में ऑटो से जाते थे कार्तिक आर्यन, बोले- 'पहली कार थी थर्ड हैंड'

रेड कार्पेट इवेंट्स में ऑटो से जाते थे कार्तिक आर्यन, बोले- 'पहली कार थी थर्ड हैंड'

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को लेकर बात की. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को लेकर बात की. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kartikaaryan)

हाल ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भारत की पहली McLaren GT के मालिक बने हैं. 4.7 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम ) की यह गाड़ ...अधिक पढ़ें

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है. आज वे बॉलीवुड के उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां पहुंचने की ख्वाहिश हर उस एक्टर की होती है जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखता है. कार्तिक आर्यन ने अपनी लेटेस्ट मूवी से इंडस्ट्री में एक मजूबत और प्रमुख स्टार के रुप में अपनी छवि को मजबूत किया है. हालांकि उनकी इस सफलता के पीछे उनकी वर्षों की मेहनत है. हाल में एक्टर ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में फिल्में करने के बाद भी वे रेड कॉर्पेट इवेंट में आटो से ही जाते थे.

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा जब वे बॉलीवुड में आए थे तब उनके पास खुद की कार भी नहीं थी. पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ की सफलता के बावजूद वे रेड कार्पेट इवेंट में ऑटो से जाते थे. उन्होंने अपनी पहली कार के बारें खुलासा करते हुए कहा कि कई फिल्में करने के बाद उन्होंने करीब 65,000 रुपये में एक थर्ड हैंड कार खरीदी थी.

उन्होंने बताया कि उस कार में कई समस्याएं थी. बारिश होने पर उसमें पानी का रिसाव भी अंदर की तरफ होता था और उसका ड्राइवर सीट का दरवाजा भी गड़बड़ था. उन्होंने कहा कि उन्हें इस कार की जरूरत थी क्योंकि उनके पास रेड कॉर्पेट इवेंट में जानें के लिए ऑटो से जाना पड़ता था या फिर किसी से लिफ्ट लेनी पड़ती थी.

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह सब मैं अपने संघर्ष के बारे में नहीं बता रहा हूं बल्कि यह सब इसलिए कह रहा हूं क्योंकि यह काफी माजिकया था. उन्होंने कहा कि मेरे पास ड्राइवर भी नहीं था मैं इवेंट में जाने के लिए खुद गाड़ी ड्राइव करता था. कार का दरवाजा मुश्किल से खुलता था मैं नहीं जानता कि उसका सेटअप कैसा था. उन्होंने बताया कि उसे ठीक नहीं किया जा सका.

एक समय था जब मुझे वैलेट की जरूरत पड़ती थी. उस समय मुझे पैसेंजर सीट पर जाकर वहां से उतरना था. वैलेट फिर ड्राइवर की सीट लेने के लिए यात्री सीट के माध्यम से कार के अंदर पहुंचेगा और फिर कार पार्क करेगा। यह एक मजेदार घटना थी और ऐसे ही काफी लंबे समय तक चलता रहा.

कार्तिक आर्यन के पास हैं ये लग्जरी कार
हाल ही कार्तिक आर्यन भारत की पहली McLaren GT के मालिक बने हैं. 4.7 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम ) की यह गाड़ी भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता के बाद निर्माता और टी-सीरीज के चेयरपर्सन भूषण कुमार ने कार्तिक को गिफ्ट की थी. इससे पहले अप्रैल में कार्तिक ने खुद से 4.5 करोड़ की एक लेम्बोर्गिनी कार खरीदी थी. इसके अलावा कार्तिक ने 2017 में एक BMW 5 सीरीज खरीदी थी. उनके पास एक पोर्श 718 बॉक्सस्टर भी है.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की शुरुआत 2011 में लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी. इसके बाद उन्होंने आकाश वाणी (2013), कांची: द अनब्रेकेबल (2014), प्यार का पंचनामा 2 (2015), गेस्ट इन लंदन (2017), सोनू के टीटू की स्वीटी (2018), लुका चुप्पी और पति पत्नी जैसी फिल्मों में काम किया. 2020 में वे लव आज कल में और 2022 में धमाका फिल्म में नजर आए थे.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें