कार्तिक आर्यन ने शेयर अपनी नई फोटो, बोले- 'कोरोना के बाद दिख रहा है सब उल्टा पुल्टा'

कार्तिक आर्यन (Instagram @KartikAaryan)

कार्तिक आर्यन (Instagram @KartikAaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में हाल ही में एक्टर कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए थे. अब कार्तिक ने एक खास पोस्ट फैंस के लिए शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों और अपने फनी अंदाज की वजह से फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. जल्द की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) फैंस के सामने आने वाली है. इसी बीच कार्तिक के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. अब कोरोना होने के बाद एक्टर ने अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्टर ने लुक देखकर यूजर्स हैरान हो रहे हैं.

कार्तिक अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कोविड के बाद से सब उल्टा दिख रहा है. 'गुड मार्निंग.' कार्तिक इस फोटो में हैंडस्टैंड करते दिखा रहे हैं और उनके पास ही में एक बैग भी रखा नजर आ रहा है. इससे लग रहा है कि फोटो एक्सरसाइज के वक्त की है. कार्तिक आर्यन ने फैंस को बताया है कि कोरोना होने से उनको परेशानी का सामना करना पड़ा है. एक्टर का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन, Kartik Aaryan, Kartik Aaryan Covid, Covid 19, Bollywood
कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'धमाका' फैंस के सामने आने वाली है. (Instagram @Kartik Aaryan)


कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद इस खबर को शेयर किया है. कार्तिक ने एक बड़े प्‍लस के साइन की तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.' पोस्ट में उन्होंने फैन्स से कोरोना से रिकवर होने के लिए प्रार्थना करने कहा.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक ने 'धमाका' में 10 दिन काम करने के लिए 20 करोड़ रुपये की फीस ली है. जबकि एक्टर ने अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए 1.25 लाख रुपये लिए थे.  महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है. इसका सबसे ज्यादा शिकार फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री हो रही है. रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी जैसे स्टार्स के बाद अब एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कार्तिक की रिपोर्ट आने के बाद फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग रोक दी गयी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज