Home /News /entertainment /

kartik aaryan says he did not know bhool bhulaiyaa 2 will cross 200 crore mark noddv

Bhool Bhulaiyaa 2 की सफलता पर हैरान हैं कार्तिक आर्यन - सोचा नहीं था कि 200 करोड़ क्‍लब में पहुंचेंगे

कार्तिक आर्यन की ये फ‍िल्‍म 6 हफ्ते बाद भी स‍िनेमाघरों में चल रही है.

कार्तिक आर्यन की ये फ‍िल्‍म 6 हफ्ते बाद भी स‍िनेमाघरों में चल रही है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्‍बू (Tabu) स्‍टारर 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई थी. न‍िर्देशक अनीज बज्‍मी की इस फिल्‍म ने अभी तक पूरी दुन‍िया में 230 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ इंडियन फिल्‍मों ने दर्शकों को अपनी तरफ कुछ ऐसा खींचा है कि बॉलीवुड के ‘पृथ्‍वीराज’ (Samrat Prithviraj) से लेकर ‘जयेशभाई’ तक कुछ जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) नहीं कर पाए और दर्शकों को पाने की भूल-भुलैया में कहीं खो गई थीं. लेकिन इस बीच न‍िर्देशक अनीज बज्‍मी (Anees Bazmee) के रूह बाबा ने एक ऐसा चमत्‍कार क‍िया है कि बॉलीवुड में ताजगी की लहर सी दौड़ गई है. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता ने कार्तिक आर्यन को एक बार फिर स‍िरमौर बना द‍िया है. लेकिन इस सारे चमत्‍कार को करने वाला कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को खुद भी ये भरोसा नहीं था कि उनकी ये फिल्‍म कुछ ऐसे कमाल करने जा रही है. कार्तिक आर्यन की मानें तो उन्‍हें खुद भी भरोसा नहीं था कि उनकी ये फिल्‍म 200 करोड़ के क्‍लब में पहुंच जाएगी.

मंगलवार को कार्तिक आर्यन ने मुंबई में पत्रकारों के साथ अपनी इस फिल्‍म की सफलता का जश्‍न मनाया. इस मौके पर कार्तिक ने एक ताजा इंटरव्‍यू में बताया है कि कैसे उनके लिए भी कई चीजें नई और ताज्‍जुब का व‍िषय हैं. कार्तिक आर्यन, क‍ियारा आडवाणी और तब्‍बू स्‍टारर ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई थी. इस फिल्‍म ने अभी तक पूरी दुन‍िया में 230 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

100 करोड़ सोचा था, 200 नहीं… 
NEWS18 के साथ हुए एक ताजा इंटरव्‍यू में कार्तिक ने कहा, ‘मुझे फिल्‍म के कंटेंट पर पूरा भरोसा था और मैं जानता था कि ये फिल्‍म 100 करोड़ के क्‍लब में तो शाम‍िल हो ही जाएगी. लेकिन मैंने नहीं सोचा था कि हम इंडस्‍ट्री में एक बार फिर जान फूंकने में भी कामयाब रहेंगे. हमने कभी नहीं सोचा था कि ये फिल्‍म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी. पैनडेम‍िक के बाद स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई ये मेरी पहली फिल्‍म थी लेकिन इसलि‍ए मैं इस बात को लेकर थोड़ा घबराया हुआ था कि दर्शकों की प्रतिक्रिया कैसी होगी. ये बात मेरे सामने आ रही थी कि ये फिल्‍म 80-90 करोड़ कमा लेगी लेकिन जो इस फिल्‍म ने क‍िया वह हमारी उम्‍मीदों से परे है.’

मैं हैरान हूं बच्‍चों को देखकर: कार्तिक
कार्तिक ने आगे कहा, ‘देखिए मुझे भरोसा था कि ये एक फैमली एंटरटेन‍िंग फिल्‍म है तो परिवारों को पसंद आएगी लेकिन मुझे ज‍िस बात ने चौंकाया, वह हैं बच्‍चे. 3 साल के बच्‍चे ‘हरे राम’ गा रहे हैं… हमने नहीं सोचा था कि ये इस तरह से होगा. जयेशभाई जोरदार हमसे एक हफ्ते पहले र‍िलीज हुई थी. वहीं Jurassic World Dominion भी आई ज‍िसकी ओपन‍िंग भीा अच्‍छी थी. लेकिन हम अपने 6th हफ्ते में भी थिएटर्स में हैं और नेटफ्ल‍िक्‍स पर भी टॉप 5 में हैं.’

बता दें कार्तिक आर्यन के पास इन द‍िनों काफी प्रोजेकट्स हैं. वह न‍िर्देशक रोह‍ित धवन की फिल्‍म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह हंसन मेहता की ‘कैप्‍टन इंडिया’ में भी नजर आएंगे.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik Aryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर