Home /News /entertainment /

Shehzada: कार्तिक आर्यन ने कर दी कृति सेनन की खिंचाई, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोलीं- 'तुम तो सबसे बड़े...'

Shehzada: कार्तिक आर्यन ने कर दी कृति सेनन की खिंचाई, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोलीं- 'तुम तो सबसे बड़े...'

फिल्म ‘शहजादा’ में है कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की जोड़ी(फोटो साभार instagram/@kartikaryan)

फिल्म ‘शहजादा’ में है कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की जोड़ी(फोटो साभार instagram/@kartikaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास कई बड़ी फिल्में हैं. इस समय में वो फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन (Kirti Sanon) भी अहम भूमिका निभा रही हैं. ‘शहजादा’ की शूटिंग फिलहाल दिल्ली में चल रही है. कार्तिक ने शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं. एक तस्वीर में वो कृति के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड के बीच हो रही है. इस दौरान कार्तिक ने कई तस्वीरें (Kartik Aryan Latest Photos) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. एक फोटो में वो एक्ट्रेस कृति सेनन (Kirti Sanon) के साथ नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में डायरेक्टर रोहित धवन (Rohit Dhawan) के साथ दिखाई दे रहे हैं. फैंस पोस्ट किए गए तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं  और साथ ही दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं.

    कृति ने जबरदस्ती करवाई पोस्ट !

    कार्तिक आर्यन ने अपनी और कृति सेनन की फोटो (Kartik Aaryan – Kirti Sanon Photos) को शेयर करते हुए बताया है कि कृति ने उनसे ये तस्वीर जबरदस्ती पोस्ट करवाई है. फोटो में आप देख सकते हैं कि कृति और कार्तिक एक रेस्टोरेंट में बैठे हैं और दोनों के आगे टेबल पर खाना रखा हुआ है. इस दौरान दोनों की आंखों पर काला चश्मा भी नजर आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है, ‘डिस्क्लेमर: अपना और रोहित का पोस्ट डाला तो कृति ने मुझसे ये पोस्ट जबरदस्ती करवाया है!!’. कार्तिक के पोस्ट पर कृति ने रिप्लाई करते हुए कमेंट किया है, ‘क्या ??? हाहा..तुम जानते हो कि यह झूठ है और तुम यह भी जानते हो कि हम दोनों में सबसे बड़ा फोमो (FOMO) कौन है. कार्तिक फोमो आर्यन..’ कार्तिक के इस पोस्ट को फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब तक लाइक कर रहे हैं.

    कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की इस तस्वीर पर सेलेब्स ने भी किया है कमेंट (फोटो साभार instagram/@kartikaryan)

    http://cms.ibnkhabar.com/wp-admin/post.php?post=3906330&action=edit#url=https://hindi.news18.com/amp/news/entertainment/viral-social-pawandeep-rajan-and-arunita-kanjilal-wedding-picture-goes-viral-know-fans-says-no-1-couple-ss-3906330.html?1639996021

    रोहित धवन के साथ काम करके खुश हैं कार्तिक

    इससे पहले कार्तिक ने फिल्म ‘शहजादा’ के डायरेक्टर रोहित धवन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे. साथ ही कार्तिक ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि रोहित के साथ काम करना उन्हें अच्छा लग रहा है. इस तस्वीर पर रोहित के भाई और  एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी कमेंट किया है.

    फिल्म ‘शहजादा’ को रोहित धवन कर रहे हैं डायरेक्ट(फोटो साभार instagram/@kartikaryan)

    कार्तिक अपनी फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा के साथ वाली अपनी भी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘शहजादा’ की शूटिंग का यह शेड्यूल सबसे चुनौतीपूर्ण था, जो अब खत्म हो गया है. उनके कैप्शन से पता चल रहा है कि दिल्ली का शेड्यूल पूरा हो गया है.

    अपनी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं कार्तिक (फोटो साभार instagram/@kartikaryan)

    फिल्म ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रीमेक है. जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया था. फिल्म में पूजा हेगड़े और तब्बू भी थीं. फिल्म ‘शहजादा’ का निर्देशन वरुण धवन के भाई रोहित धवन कर रहे हैं. फिल्म में कृति सनेन भी हैं. कृति ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लुका छुपी’ में काम किया है. फिल्म ‘शहजादा’ में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे.

    Tags: Kartik Aryan, Kriti Sanon

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर