लाइव टीवी

Video: लड़के ने सारा अली खान को देखते ही कहा ‘कार्तिक भईया, भाभी आ गई’, इस पर भड़क गईं सारा

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 6:33 PM IST
Video: लड़के ने सारा अली खान को देखते ही कहा ‘कार्तिक भईया, भाभी आ गई’, इस पर भड़क गईं सारा
सारा और कार्तिक को उनके फैंस 'सारत‍िक' के नाम से बुलाते हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को उनके फैंस 'सारतिक' के नाम से बुलाते हैं. ऐसे में एक फैन ने तो सारा को सब के सामने 'भाभी' ही कह डाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी केमिस्ट्री के साथ ही आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) से ऑडियंस का दिल जीतने को तैयार हैं. दोनों फैंस के बीच तभी से चर्चा में बने हुए हैं, जबसे सारा ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर कहा था कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के फैंस ने इन्‍हें 'सारतिक' नाम दे रखा है. अब कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

आज कार्तिक-सारा की फिल्‍म 'लव आज कल' रिलीज हो गई है. इसकी रिलीज से ठीक पहले कार्तिक ने एक बहुत मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कुछ बच्‍चों के साथ फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं. तभी आसपास से अवाज आती है, बोल, बोल न. तभी वह बच्‍चा कहता है, ' कार्तिक भईया, भाभी आ गईं.' इस बच्‍चे ने 'भाभी' सारा अली खान को कहा था. बच्‍चे के मुंह से ये सुनते ही वहां खड़े सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.



इस पर कार्तिक अपनी हंसी नहीं रोक पाए और सारा भी शरमा गयीं. सारा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. ये सुनते ही सारा ने उस बच्चे से पूछा, 'ऐ, भाभी किसको बोला बे..' कार्तिक ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के इसके कैप्शन में लिखा की ‘’भाभी किसको बोला’’.

 

 




View this post on Instagram




 

Bhabhi kisko bola ☺️


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






दोनों एक्टर्स अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल में सारा, कार्तिक से एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान नाराज़ हो गयीं थी. दोनों एक यूनिवर्सिटी कैंपस में फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे.

इस खास दिन पर कपल्स अपने मोहब्बत का इजहार करते हैं.

पिंकविला की ओर से रिलीज़ किए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार्तिक एक कार की छत पर चढ़ गए हैं और सारा उनके नीचे उतरने को कह रही हैं क्योंकि कार्तिक के हाथ में चोट लगी हुई थी. इस पर भी कार्तिक उनकी नहीं सुनते और सारा उनसे कहती हैं ‘तुम्हे करना है तो करो ‘ और वहां से चली जाती हैं. सारा की नाराज़गी साफ़ झलक रही थी. बाद में फिर बॉडीगार्ड्स कार्तिक को नीचे उतरने को कहते है. वीडियो में कार्तिक के हाथ पर पट्टी नज़र आ रही है.

यह भी पढ़ें: Love Aaj Kal Movie Review: इम्‍तियाज, आपके 'जोई-वीर' ऑडियंस को तंग कर सकते हैं...'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर