कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने ठुकराया तो साजिद नाडियाडवाला ने लगाया गले, साइन की रोमांटिक फिल्म


साजिद नाडियाडवाला जल्द फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे.

साजिद नाडियाडवाला जल्द फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) काफी समय से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ एक फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने कार्तिक को दोस्ताना-2 से आउट किया तो साजिद ने अपनी नई फिल्म के लिए साइन कर लिया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के 'चॉकलेटी बॉय' यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को करण जौहर (Karan Johar) ने अनप्रोफेशनल बिहेवियर के चलते फिल्म से बाहर किया. इस खबर के बाद ये चर्चाएं थीं कि धीरे-धीरे करण, कार्तिक के करियर को भी बर्बाद कर देंगे. काफी हंगामा हुआ लेकिन कहते हैं, कि ईश्वर सब ठीक करता है. कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने ठुकराया तो एक्टर को निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) इस मुश्किल घड़ी में उनका सहारा बने, उन्होंने ना सिर्फ कार्तिक आर्यन को गले लगाया बल्कि उनके साथ एक फिल्म भी साइन कर ली है.

रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) काफी समय से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ एक फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने कार्तिक को दोस्ताना-2 से आउट किया तो साजिद ने अपनी नई फिल्म के लिए साइन कर लिया. साजिद नाडियाडवाला की यह अपकमिंग फिल्म समीर विद्धवंस (Sameer Vidwans) डायरेक्टर करेंगे, जो एक फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है. कार्तिक आर्यन की इस लव स्टोरी का निर्माण साजिद नाडियाडवाला का बैनर नमाह पिक्चर्स के साथ मिलकर करेगा.

दरअसल, कार्तिक आर्यन की इमेज एक चॉकलेटी बॉय की है, जिस कारण साजिद नाडियाडवाला एक रोमांटिक लवस्टोरी की तलाश में थे. साजिद के हाथ एक एपिक लव स्टोरी लग गई है और उन्होंने इसमें कार्तिक आर्यन को लेने का फैसला किया है. कार्तिक आर्यन ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें उनका ऐसा रोमांटिक अवतार नहीं दिखा होगा, जैसा अब दिखने जा रहा है.

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर समीर विद्धवंस इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जैसे ही इसका प्री-प्रोडक्शन वर्क पूरा हो जाता है और कोविड की वजह से बिगड़े हालात सामान्य हो जाते हैं, साजिद नाडियाडवाला इसका ग्रैंड अनाउंसमेंट करेंगे. हालांकि अभी तक फिल्म के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई हैं. कहा जा रहा है इसका फैसला मेकर्स कुछ दिनों में कर देंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज