Home /News /entertainment /

करण जौहर संग विवाद पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'फैमिली पर असर पड़ता है'

करण जौहर संग विवाद पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'फैमिली पर असर पड़ता है'

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' रिलीज होने वाली है. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' रिलीज होने वाली है. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि ‘कई बार मैं खुद से पूछता हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है. खुद से ज्यादा मुझे अपनी फैमिली के लिए लगता है कि क्योंकि उन्हें इस दुनिया से नहीं है. मैं इस इंडस्ट्री से हूं, मुझे पता है कि जब तक आप अपने काम पर ध्यान देंगे बाकी किसी चीज से फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन मेरे फैमिलीवाले परेशान हो जाते हैं. मुझे बस इसी बात की चिंता होती है. मम्मी को बहुत समझाता हूं.वर्ना कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे पता है कि मेरा काम हमेशा बोलेगा’

अधिक पढ़ें ...

    कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’(Dhamaka) 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन के बिजी हैं. राम माधवानी (Ram Madhvani) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर कार्तिक काफी एक्साइटेड हैं. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  के शो पर भी प्रमोशन करने पहुंचे हुए थे.  यूं तो  कार्तिक  बेहद सुलझे हुए नजर आते हैं  लेकिन एक्टर पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लग चुका है. करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से बाहर होने के बाद लंबे समय तक कार्तिक सुर्खियों में बने रहें. उनकी बहुत आलोचना हुई थी. हालांकि तब ना तो करण ना ही कार्तिक ने किसी तरह का बयान दिया था. अब लंबे समय बाद कार्तिक ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

    कार्तिक आर्यन को फैमिली के  लिए बुरा लगता है
    कार्तिक आर्यन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब उनको ट्रोल किया जाता है, या आलोचना की जाती है तो ऐसे हालात में सबसे ज्यादा असर उनकी मम्मी पर पड़ता है. करण जौहर वाले मामले में निगेटिव खबरों पर कार्तिक का कहना है कि कई बार जब चीजें बढ़ा-चढ़ा कर पेश की जाती हैं तो एक हद तक प्रभावित होते हैं. ऐसे हालात में मुझे अपनी फैमिली के लिए बुरा लगता है. क्योंकि वो लोग फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं.

    मम्मी को बहुत समझाता हूं-कार्तिक
    कार्तिक आर्यन ने सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में निगेटिव खबरों पर बात की. कार्तिक ने कहा कि ‘कई बार मैं खुद से पूछता हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है. खुद से ज्यादा मुझे अपनी फैमिली के लिए लगता है कि क्योंकि उन्हें इस दुनिया से नहीं है. मैं इस इंडस्ट्री से हूं, मुझे पता है कि जब तक आप अपने काम पर ध्यान देंगे बाकी किसी चीज से फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन मेरे फैमिलीवाले परेशान हो जाते हैं. मुझे बस इसी बात की चिंता होती है. मम्मी को बहुत समझाता हूं. वर्ना कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे पता है कि मेरा काम हमेशा बोलेगा’.

    मैंने एथिक्स से कभी समझौता नहीं किया-कार्तिक
    कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि ‘अपनी फाइनेंशियल कंडीशन देखते हुए कभी-कभी मैंने पैसों की खातिर फिल्में चूज की हैं. उस वक्त मेरे पास पैसा नहीं था लेकिन कभी अपने एथिक्स से समझौता नहीं किया. मेरे पास च्वाॉयस नही थी. अब ऐसा नहीं है’.


    ये भी पढ़िए-38 Years Of PUKAR: करीना जब अमिताभ बच्चन के पैर पकड़ रोने लगी थीं और अभिषेक सेट से कर दिए गए थे बाहर

    हाल ही में कार्तिक आर्यन अपने दोस्त के साथ सड़क पर चाइनीज खाते हुए देखे गए थे. इस दौरान एक्टर ने कार की बोनट पर प्लेट रखी हुई थी. कार्तिक की फिल्म धामाका 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

    Tags: Karan johar, Kartik aaryan, Ram Madhvani

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर