लाइव टीवी

Video: मां की कार लेकर सड़क पर निकले कार्तिक आर्यन, कैमरे देखते ही बोले- मम्‍मी देखेंगी तो डांटेंगी

News18Hindi
Updated: January 31, 2020, 5:23 PM IST
Video: मां की कार लेकर सड़क पर निकले कार्तिक आर्यन, कैमरे देखते ही बोले- मम्‍मी देखेंगी तो डांटेंगी
कार्तिक आर्यन ने फोटोग्राफर्स से कही बात.

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्‍म लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2020, 5:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी अप‍कमिंग फिल्‍म 'लव आज कल' (Love Ajkal) को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्‍म 2009 में आई सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्‍म 'लव आज कल' का सीक्‍वेल है. कार्तिक आर्यन ने पिछले दिनों अपनी मां का बर्थडे भी मनाया था. इस दौरान उन्‍होंने मां को एक शानदार कार (Kartik Aaryan Car) भी गिफ्ट की थी. अब कार्तिक आर्यन उसी कार में घूमते नजर आए. इस दौरान उन्‍हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया.

सड़क पर फोटोग्राफर्स से घिरे कार्तिक आर्यन ने सभी के साथ बात की. इस दौरान उन्‍होंने जेब से चॉकलेट निकाली और सभी फोटोग्राफर्स को भी खिलाई. कार्तिक आर्यन के साथ इस बीच सभी फोटोग्राफर्स ने मस्‍ती की.

 




 



View this post on Instagram




 

Conversations over chocolate and cars #kartikaaryan post his shoot today #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






फोटोग्राफर्स ने कार्तिक आर्यन को उनकी अपकमिंग फिल्‍म 'लव आज कल' को लेकर बधाई दी. इसके बाद जैसे ही एक फोटोग्राफर ने उनसे पोज देने को कहा तो कार्तिक आर्यन ने उनसे कहा, 'मम्‍मी देख लेंगी तो डांटेंगी, बहुत गुस्‍सा करेंगी. वह जानें ही नहीं देती हैं मुझे इस कार से.' इतना कहकर वह चले गए.

फिल्‍म लव आज कल में दिखेंगे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान. PIC- youtube


बता दें कि कार्तिक आर्यन की मां का जन्‍मदिन कुछ दिनों पहले था. कार्तिक आर्यन ने उन्‍हें एक हरे रंग की शानदार कार गिफ्ट की थी. वह उस दिन मां के साथ मंदिर भी गए थे.

 




वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्‍म 'लव आज कल' जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 2009 में आई इम्तियाज अली की फिल्‍म 'लव आज कल' में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. इस फिल्‍म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था.

2009 में आई थी सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म लव आजकल. PIC- Youtube


वहीं फिल्‍म 'लव आज कल' के कारण इन दिनों चर्चा में आए एक्‍टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच डेटिंग की भी खबरें आई थीं. फिल्‍म की शूटिंग के समय भी दोनों के बीच रोमांच की चर्चा हुई थी. हालांकि इनकी पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्‍म 'लव आज कल' में रणदीप हु्ड्डा और आरुषि शर्मा भी पजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्‍टर इम्तियाज अली ने किया है. लव आज कल, 14 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

यह भी पढ़ें: वीडियो कॉल पर थीं दीपिका, रणवीर सिंह ने को-स्‍टार को किया KISS, देखें वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 5:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर