Home /News /entertainment /

kartik aaryan start shooting for the rohit dhawan movie shehzada with kriti sanon

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'शहजादा' की शूटिंग, कृति सेनन संग एक्शन अवतार में आएंगे नजर

'शहजादा' की शूटिंग शुरू, कार्तिक आर्यन ने दिया हिंट 
 फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

'शहजादा' की शूटिंग शुरू, कार्तिक आर्यन ने दिया हिंट फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी पाइपलाइन कई फिल्में हैं. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की बंपर सफलता के बाद अब कार्तिक अपनी नई फिल्म 'शहजादा'(Shehzada) की शूटिंग कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हालिया रिलीज हुए फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की बंपर सफलता के बाद अब अपनी नई फिल्म ‘शहजादा'(Shehzada) की तैयारी में जुट गए हैं. एक्टर ने अपने हालिया पोस्ट में ‘शहजादा’ से संबंधित अपडेट शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दिया है. बता दें कि इससे पहले फिल्म की शूटिंग मॉरिशस में हुई थी.

कार्तिक ने शूटिंग सेट से अपनी एक ब्लर फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस फोटो में तीन गिलास ड्रिंक दिख रहा है, जिसके बैकगाउंड में कार्तिक आंखों पर गॉगल लगाए लाइट ऑरेंज शर्ट में दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा-‘ शहजादा ड्रिंक्स’.

इसके अलावा कार्तिक ने शूटिंग सेट से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के लोकेशन के बारे में बताया है. वहीं फिल्म का क्लिप बोर्ड शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी फैंस को दी है.

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

एक्शन में दिखेंगे कार्ति
आपको बता दें कि ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन करते हुए देखे जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शहजादा’ के डायरेक्टर रोहित धवन ने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट डायरेक्टर्स को चुना है.ऐसे में कार्तिक काफी लंबे वक्त से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं.

कृति सेनन संग बनेगी जोड़ी
आपको ये भी बता दें कि ‘शहजादा’ फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) की हिंदी रीमेक है. इसके कार्तिक एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) संग दिखाई देंगे. इससे पहले ‘ लुका-छुपी ‘ में कार्तिक-कृति की जोड़ी देखी जा चुकी है. कार्तिक-कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

कार्तिक की आने वाली फिल्म
‘शहजादा’ के बाद कार्तिक फिल्म ‘फ्रेडी’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ , ‘सत्यनारायण की कथा’ में भी काम करते दिखाई देंगे. इससे पहले कार्तिक को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में देखा गया था. उनकी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भरपूर प्यार मिला. इस फिल्म में फैंस ने कार्तिक आर्यन के काम को खूब पसंद किया, तो साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) संग उनकी जोड़ी ने सबका दिल छू लिया. खबरों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है.

Tags: Kartik aaryan, Kartik Aryan, Kriti Sanon

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर