• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कार्तिक आर्यन ने शुरू की एकता कपूर की फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग, वायरल हो रहीं हैं सेट से तस्वीरें

कार्तिक आर्यन ने शुरू की एकता कपूर की फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग, वायरल हो रहीं हैं सेट से तस्वीरें

इस फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर का प्रॉडक्शन हाउस कर रहा है. (Photo@kartikaaryan/Instagram)

इस फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर का प्रॉडक्शन हाउस कर रहा है. (Photo@kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने ट्विटर से रविवार को बाइक चलाते हुए अपनी एक इमेज शेयर की है. एक्टर इस लुक में जम रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के सेट से कार्तिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं, जो वायरल हो रही हैं.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ समय से फिल्मों को छोड़ने को लेकर चर्चा में थे. पहले वे करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की एक फिल्म को छोड़ने को लेकर चर्चा में थे. उसके बाद से उन्होंने कई फिल्में साइन कर ली हैं, इन्हीं में से एक फिल्म का नाम ‘फ्रेडी’ (Freddy) है. कार्तिक ने फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रविवार को बुलेट चलाते हुए अपनी एक इमेज शेयर की है. एक्टर इस लुक में जम रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के सेट से कार्तिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं, जो वायरल हो रही हैं.

    फिल्म ‘फ्रेडी’ का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं. इस फिल्म में कई ट्विस्ट्स बताए जा रहे हैं. इसके कैरेक्टर जुनून और प्यार के बीच की रेखाओं को धुंधला करते दिखाई देंगे. एक्टर ने जो इमेज अपने ट्विटर से शेयर की है, उसमें वे वर्सोवा जेट्टी में बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्टर फिल्म के सेट पर नाव पर खड़े दिखाई दिए.

    कार्तिक आर्यन ने यह इमेज शेयर की है.

    एकता कपूर के प्रॉडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने 31 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम से एकता कपूर, कार्तिक आर्यन, शशांक घोष और जय शेवाकरमानी की एक इमेज शेयर की थी. इस इमेज के साथ उन्होंने लिखा था, हम चाहते हैं कि हमारे परिवार के एक नए सदस्य फ्रेडी आप का स्वागत करें. इस नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए हम एक्साइटेड हैं!

    काम के मोर्चे की चर्चा करें तो कार्तिक आर्यन, राम माधवानी की अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे. वे अनीस बज़्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे. वे इसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और गोविंद नामदेव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. उनके नए प्रोजेक्ट ‘सत्यनारायण की कथा’ का भी ऐलान किया गया है, जिसके निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट करके फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज