होम /न्यूज /मनोरंजन /कार्तिक आर्यन को शादी के लिए मां से मिली है खास सलाह, बोले- '3-4 साल तक किसी और चीज पर ध्यान नहीं देना'

कार्तिक आर्यन को शादी के लिए मां से मिली है खास सलाह, बोले- '3-4 साल तक किसी और चीज पर ध्यान नहीं देना'

कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' की सफलता का आनंद ले रहे हैं  (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' की सफलता का आनंद ले रहे हैं (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी शादी को लेकर की बातें. बताया शादी को लेकर फैमिली का प्रेशर है की नहीं. बता दें कि ...अधिक पढ़ें

मुबंई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई ‘फ्रेडी’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. उनकी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई. अब ‘फ्रेडी’ की सफलता के बीच कार्तिक ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की. उन्होंने  News18 से  बातचीत में खुलासा किया उन्हें शादी को लेकर फैमिली की तरफ से कोई दबाव नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी मां से एक स्पेशल सलाह मिली है, जो शादी और करियर से संबंधित है.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन का नाम हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) के साथ जोड़ा गया था. सोशल मीडिया पर ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी वह पश्मीना को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाद में कार्तिक ने खुद इन खबरों को अफवाह करार देकर इन पर विराम लगा दिया था. हालांकि फिरभी फैंस एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ न कुछ कहते रहते हैं. ऐसे में खुद अभिनेता ने News18 से बात कर बता दिया कि वह उनका ध्यान सिर्फ काम पर फोकस है. हालांकि प्यार के लिए उनके काफी समय है.

शादी को लेकर नहीं है कोई दवाब
शादी से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा कि उनके कई साथी प्यार में हैं और शादी कर रहे हैं लेकिन उनका मानना है कि उन्हें अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां ने भी उन्हें लाइफ बसाने से पहले अगले तीन से चार साल तक काम करने और किसी अन्य चीजों पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी है. आगे कार्तिक खुलासा कि शादी को लेकर उनके फैमिली की तरफ से कोई जवाब नहीं है और ना कभी होता है. उन्होंने बताया कि यह उनके लाइफ में निश्चित रूप से प्यार के लिए काफी जगह है. अब कार्तिक की बात से साफ है कि वह 3-4 साल तक शादी नहीं करेंगे लेकिन वह प्यार वह कभी भी कर सकते हैं.

Kartik Aaryan Car Collection: 3.45 करोड़ की Urus Capsule से लेकर Mini Cooper तक, स्टाइल में सफर करते हैं कार्तिक

साउथ इंडस्ट्री में भी करना चाहते हैं काम
कार्तिक ने आगे अखिल भारतीय फिल्मों का हिस्सा बनने और यहां तक कि साउथ इंडस्ट्री में काम करने की अपनी इच्छा के बारे में भी बात की. इस बार में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, यह स्क्रिप्ट है जो उनके लिए मायने रखती है. हालांकि मैं स्पेशली तेलुगु या तमिल फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगा.

एक्टर की आने वाली फिल्में
अब काम की बता करें तो कार्तिक ‘फ्रेडी‘ के बाद अब अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’, ‘सत्यप्रेम की कथा‘, ‘कैप्टन इंडिया‘ और ‘आशिकी 3’, ‘हेरा फेरी 3’ में भी वह नजर आने वाले हैं. बता दें ‘सत्यप्रेम की कथा‘ तेलुगु फिल्म, ‘शहजादा’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. जिसमें अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसमें कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: Entertainment news., Kartik aaryan, Kartik Aryan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें