होम /न्यूज /मनोरंजन /कार्तिक आर्यन के लिए काफी खास है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' , बताया 11साल की जर्नी में कैसे मिली नई पहचान

कार्तिक आर्यन के लिए काफी खास है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' , बताया 11साल की जर्नी में कैसे मिली नई पहचान

कार्तिक आर्यन ने अपने बॉलीवुड करियर को लेकर की बात . (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने अपने बॉलीवुड करियर को लेकर की बात . (फोटो साभार: Instagram@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने 11 साल के बॉलीवुड करियर को लेकर बातें की. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में खुला ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी‘ (Freddy) आज ओटीटी प्लेटफार्ट पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में पहली बार वह अलाया एफ (Alaya F) संग स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. बता दें कि बॉलीवुड में कार्तिक को आए हुए करीब 11 साल हो चुके हैं. इन सालों में कार्तिक ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी और आने वाले समय में वह करीब आधे दर्जन से अधिक फिल्मों में अलग-अलग अंदाज में देखे जाएंगे. इसी बीच कार्तिक ने बॉलीवुड में अपनी जर्नी को लेकर बातें की और अपने करियर से जुड़े कई मजेदार खुलासे किये.

आपको बता दें कि 2011 में कार्तिक आर्यन ने अपने अभिनय की शुरुआत ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) फिल्म से की थी. छोटे बजट की इस फिल्म ने इंडस्ट्री को कार्तिक के रूप में बेहतरीन स्टार दिया. इस फिल्म के सेकेंड पार्ट यानी ‘प्यार का पंचनामा 2’ से भी उन्होंने जबरदस्त ख्याति बटोरीं और लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस छाए रहे. फिल्म को फिर दर्शकों और क्रिटिक्स ने पसंद किया.

कार्तिक ने बताया इन 11 सालों में क्या सीखा

पिंकविला से बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में उन्होंने अपनी 11 साल की जर्नी से क्या सीखा, इस बारे में बातें की. बातचीत में कार्तिक ने ये स्वीकार किया कि जब उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ किया तो वह एक अभिनेता के रूप में बहुत कच्चे थे. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘मैं कॉलेज में था तब मैंने ‘प्यार का पंचनामा’ किया था. मैं पूरी तरह से कच्चा था, और मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि इंडस्ट्री कैसे काम करता है. मुझे समझ में आया कि फिल्मों में एक्टिंग के अलावा और भी बहुत कुछ है जिन्हें करना जरूरी होता है. ये बातें मुझे अपने जीवन में बहुत बाद में पता चली. मैंने इसे नोटिस करने में 4-5 साल लगा दिए. लोग मेरा नाम भी नहीं जानते थे. वे मुझे अलग-अलग नामों से बुलाते थे जैसे ‘वहीं लड़का मोनोलॉग कहता है’ आदि. इसलिए मैं ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को अपनी लॉन्च फिल्म मानता हूं, जिसमें मैंने बतौर लीड एक्टर काम किया’.

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना के लिए धड़का कार्तिक आर्यन का दिल! चोरी छुपे घर पर कर रहे हैं मुलाकातें

रॉकेट साइंस नहीं है लेकिन कॉमन सेंस से अधिक है

कार्तिक आर्यन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए फिर कहा, ‘एक के बाद एक प्रोजेक्ट के साथ चीजें चलती रहीं. यह एक सीखने की प्रक्रिया रही है. हालांकि यह इस इंडस्ट्री में एक ह्यूमन मैनेजमेंट्स की तरह है जहां आपको यह समझने की भी आवश्यकता है कि लोग क्या करने की कोशिश कर रहे हैं. इन सभी वर्षों में मैंने जो समझा है वह यह है कि यह रॉकेट साइंस नहीं है, यह कॉमन सेंस से अधिक है.

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म के ‘फ्रेडी‘ (Freddy) के बाद कार्तिक ‘शहजादा’ (Shehzada), ‘सत्यप्रेम की कथा‘ (Satyanarayan Ki Katha), ‘कैप्टन इंडिया‘ (captain india) सहित कबीर खान की अगली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.अटकलों की मानें तो वह डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) के साथ ‘प्यार का पंचनाम 3’ (Pyaar Ka Punchnama 3) के लिए हाथ मिला लिया है.

Tags: Entertainment news., Kartik aaryan, Kartik Aryan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें