लाइव टीवी

रोमांटिक मूवी के बाद एक्शन फिल्म में दिखेंगे कार्तिक आर्यन, इस फिल्मकार से मिलाया हाथ

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 2:33 PM IST
रोमांटिक मूवी के बाद एक्शन फिल्म में दिखेंगे कार्तिक आर्यन, इस फिल्मकार से मिलाया हाथ
14 फरवरी को कार्तिक और सारा की फिल्म लव आजकल 2 रिलीज होने वाली है.

कार्तिक कई हिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपनी अगली फिल्म में एक्शन दृश्य करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्मकार ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनने वाली अगली थ्री डी एक्शन फिल्म में अभिनय करेंगे. कार्तिक कई हिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपनी अगली फिल्म में एक्शन दृश्य करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार (Bhushan umar) की टी-सीरीज करेगी. अभिनेता ने कहा कि कुछ समय से मैं विशुद्ध एक्शन फिल्म करना चाहता था और भूषण सर इस बारे में जानते थे. मैंने हाल में ‘तान्हाजी’ देखी... और मैं न सिर्फ इसके बेहतरीन दृश्यों बल्कि इसके संवाद का भी कायल हो गया.

Kartik Aaryan, Pati Patni Aur Woh, Social Media, TikTok Video, कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया
कार्तिक आर्यन को कई रोमांटिक मूवी में देखा गया है.


फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं हुई है और इसकी शूटिंग भारत एवं विदेशों में होगी. फिल्म के अन्य किरदारों पर भी फैसला होना बाकी है. भूषण ने कहा कि ओम ने जो पटकथा लिखी है इसमें कार्तिक पूरी तरह से सही बैठते हैं. उन्होंने कहा कि यह सिनेमा के प्रति ओम का नजरिया और जुनून है, जिसे मैंने ‘तान्हाजी’ में देखा... इसके कारण ही मैं उन्हें अगली फिल्म में लेना चाहता था. टी-सीरीज की इस तरह की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें इतने जोरदार एक्शन दृश्य होंगे.




 



View this post on Instagram




 

#HaanMainGalat 🔥 Khamma Ganni 🕺🏻🙏🏻 #Jaipur


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






आपको बता दें कि 'तान्हाजी' ने अब तक करीब 263 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 10 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म की रफ्तार करीब महीने भर बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है. कार्तिक आर्यन की बात करें तो पिछले साल वह 'लुका छिपी' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. दोनों ही फिल्मे दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मूवी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.


कार्तिक आर्यन  इन दिनों इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में सारा अली खान भी मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है. इसके अलावा कार्तिक के खाते में 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13: फिर कठघरे में सलमान खान, 'वकील' के सवाल पर छूटे पसीने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर