कार्तिक आर्यन से अनुष्का शर्मा तक इन सेलेब्स के साथ काम करने से इनकार कर चुके हैं करण जौहर

कार्तिक आर्यन से पहले अनुष्का शर्मा को उनके करियर के शुरुआती दिनों में करण जौहर रिजेक्ट कर चुके हैं.

कार्तिक आर्यन से पहले अनुष्का शर्मा को उनके करियर के शुरुआती दिनों में करण जौहर रिजेक्ट कर चुके हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहले एक्टर नहीं हैं, जिनके साथ करण जौहर (Karan Johar) ने ऐसे किया हो. इससे पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स को धर्मा प्रोडक्शन द्वारा रिजेक्ट और बॉयकोट किया जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 9:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. कार्तिक आर्यन को करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' से बाहर कर दिया गया है. खबरों की मानें तो प्रोडक्शन ने ये फैसला कार्तिक का अनप्रोफेशनल रवैया देखते हुए लिया है. कार्तिक आर्यन की तरफ से हालांकि अभी कोई बयान जारी नहीं हुआ है, लेकिन आधी फिल्म की शूटिंग के बाद अचानक से लीड एक्टर को फिल्म से निकाल देना लोगों को हैरान कर रहा है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहले एक्टर नहीं हैं, जिनके साथ करण जौहर (Karan Johar) ने ऐसे किया हो. इससे पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स को धर्मा प्रोडक्शन द्वारा रिजेक्ट और बॉयकोट किया जा चुका है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी नाम है.



सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत के बाद ये खबरें खूब आईं कि उनकी मौत का एक कारण इंडस्ट्री का लॉबी कल्चर और नेपोटिज्म हैं, जिसका शिकार सुशांत हुए. सुशांत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ चुके हैं जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. खबरें हैं कि इसी फिल्म को लेकर करण जौहर और सुशांत के बीच अनबन शुरू हुई और धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बैन कर दिया गया था. हालांकि इस मामले पर अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है.



आयुष्मान खुराना



आयुष्मान खुराना को धर्मा प्रोडक्शन द्वारा काम देने से इनकार कर दिया गया था. ये बात एक्टर ने खुद कॉफी विद करण टॉक शो में कही थी. आयुष्मान ने बताया था कि उस वक्त वह आरजे थे. एक इंटरव्यू के बाद करण ने उन्हें अपनी ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया था, लेकिन जब अगले दिन आयुष्मान ने उस नंबर पर कॉल किया तो करण ऑफिस में नहीं थे. कुछ दिनों तक टालने के बाद आयुष्मान को ये कहकर रिजेक्ट कर दिया गया था कि धर्मा प्रोडक्शन सिर्फ स्टार्स के साथ काम करता है. इस बात को आयुष्मान सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर चुके हैं.



अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा भी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा रिजेक्ट हो चुकी है. कॉफी विद करण शो में उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था. करण ने इसी शो में कन्फेस किया था कि वो अनुष्का शर्मा को उनके करियर के शुरुआती दिनों में रिजेक्ट कर चुके हैं. रिजेक्शन का कारण अनुष्का का लुक था जो करण को पसंद नहीं आया था. करण ने अनुष्का का एक ऑडीशन वीडियो देखकर अपनी टीम से कहा था कि हम इस लड़की को नहीं ले सकते. हालांकि 'बैंड बाजा बारात' फिल्म के बाद दोनों के गिले-शिकवे दूर हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज