कार्तिक आर्यन जल्द करने वाले हैं नेटफ्लिक्स पर 'धमाका', सितंबर में रिलीज हो सकती है फिल्म

यह फिल्म इसी साल सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

यह फिल्म इसी साल सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धमाका (Dhamaka)’ को लेकर लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धमाका (Dhamaka)’ को लेकर लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब ऐसा लगता है कि उनके इंतजार की घड़ी अब खत्म होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म अब इसी साल सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. इस खबर की वजह से कार्तिक इस वक्त ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. अब इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को इस फिल्म का कितना इंजतार है.

बता दें, कार्तिक की इस फिल्म को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है, वहीं ये भी कहा जा रहा है कि कहा जाता है कि उन्होंने 10 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग की थी. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म ‘धमाका’ के राइट्स नेटफ्लिक्स को 85 करोड़ में बेच दिया गया है. ‘धमाका’, 2021 में कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. कार्तिक आर्यन के अलावा, इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में हैं.



कार्तिक आर्यन फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'धमाका' के अलावा, कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई देंगे. आर्यन, अनीस बज़्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगे, इस प्रोजेक्ट में कियारा आडवाणी भी उनके साथ हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज